Sampurn Bharat
सच दिखाने का जज्बा

जीविका दीदी से अज्ञात बाइक सवार अपराधियों ने रुपये से भड़ा बेग लेकर हो गया फरार.

News Add crime sks msp

जीविका दीदी से अज्ञात बाइक सवार अपराधियों ने रुपये से भड़ा बेग लेकर हो गया फरार.

 

बनमनखी:-सरसी थाना क्षेत्र अंतर्गत जीवका समूह की महिला के साथ शुक्रवार दिन के करीव तीन बजे बिना नंबर प्लेट की अज्ञात बाइक पर सवार व्यक्त्तियोंं द्वारा छिनतई की घटना का मामला प्रकाश में आया है। घटना से संबंधित आवेदन पीड़ित महिला रेहाना खातून द्वारा सरसी थाना में दी गई है।

 

News add 2 riya

जिसमें यह बताया गया है कि वह स्थानीय पंचायत के वार्ड संख्या 5 अख्त्तियार पुर गांव स्थित आजाद जीवका संगठन की कोषाध्यक्ष पद पर कार्यरत है। वह अपने संगठन के सचिव नसीमा खातून के साथ स्टेट बैंक की शाखा सरसी से 80800 रुपए की राशि निकाल कर टैंपू से घर जा रही थी। मदरसा चौक पहुंचने के बाद टैंपू चालक से रुकने को कहा गया।

 

 

चालक द्वारा टैंपू को चौक से कुछ दूरी पर जाकर रोका। तब वे दोनो टैंपू से उतर कर भड़ा दे रही थी तभी बिना नंबर प्लेट के कालेे रंग की पलसर बाइक पर सवार दो अज्ञात व्यक्तियों द्वारा टैंपू के आगे जाकर बाइक लगाया तथा झपट्टटा मारकर पैसे से भरी झोले को लेकर दक्षिण की तरफ तेज गति से फरार हो गया। उस झोलेे में रखे रुपियेे के अतिरिक्त आवश्यक कागजात भी था। मामलेे मेें सरसी थाना अध्यक्ष मधुरेंद्र किशोर नेे बताया कि पुलिस मामल की जांच कर रही है

बनमनखी से चंद्रलोक कुमार मधुकर की रिपोर्ट.

News Add 3 sks

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Sampurn Bharat Banner
Sampurn Bharat Banner