Sampurn Bharat
सच दिखाने का जज्बा

*शिक्षिका के पढ़ाने का अनोखा तरीका, क्लास में बच्चों के साथ करती है डांस,वीडियो खूब हो रहा वायरल.*

News Add crime sks msp

भागलपुर(बिहार):-भागलपुर जिला के नवगछिया की एक शिक्षिका ने साबित कर दिया कि अगर मन में कुछ करने का जज्बा हो तो कोई भी काम कठिन नहीं होता. हेमलता चौहान की पढ़ाने का अंदाज बच्चों को खूब भा रहा है, शिक्षिका हेमलता चौहान के पढ़ाने के अनोखे अंदाज की चर्चा आज सभी की जुबान पर है. वह हर दिन नए नए प्रयोग कर बच्चों को खेल-खेल में पढ़ाई कराती हैं, जिससे बच्चे खूब मन लगाकर पढ़ाई कर रहे हैं.

 

 

News add 2 riya

बिहार में सरकारी स्कूलों के शिक्षकों के पढ़ाने का तरीका शायद ही बेहतर देखने को मिल पाता है लेकिन पढ़ाने का ये तरीका जमकर सुर्खियां बटोर रही है और सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. दरअसल, भागलपुर जिले के नवगछिया नगर परिषद के फुलचंद मध्य विद्यालय की शिक्षिका हेमलता चौहान के पढ़ाने के तरीके के लोग कायल हो गए हैं.

 

 

वायरल वीडियो में शिक्षिका छात्रों से काफी सुरीले और मजाकिया अंदाज में गाने गा कर गुड मार्निंग कहने के लिए सिखा रही है और छात्र भी मस्ती से उसे सीख रहे हैं. इसी दौरान साथी शिक्षिका ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया जो खूब वायरल हो रहा है. शिक्षिका तीसरी से पांचवी कक्षा के बच्चों को वह सिखा रही है जो सरकारी विद्यालयों में शायद आठवीं तक में बच्चे सीख पाते हैं.

News Add 3 sks

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Sampurn Bharat Banner
Sampurn Bharat Banner