Sampurn Bharat
सच दिखाने का जज्बा

*भाकपा माले ने किया एक दिवसीय धरना प्रदर्शन, सीओ को सौंपा सात सूत्री मांग पत्र.*

News Add crime sks msp

बनमनखी(पूर्णियां):-बुधवार को भाकपा माले के द्वारा अपने सात सूत्री मांगों के समर्थन में शांति पूर्ण प्रदर्शन करते हुए अंचलाधिकारी बनमनखी को एक मांग पत्र सौंपा गया.सौंपे गए मांग पत्र में खाद्य सुरक्षा कानून, एमएसपी कानून, एपीएमसी एक्ट लागू करने की मांग किया गया.

 

 

News add 2 riya

वर्षों से निजी एंव सरकारी भूमि पर बसें भूमिहीन गरीबों को बासगीत पर्चा देने, सर्वे के नाम पर हो रही वसुली पर रोक लगाने एंव सभी भूमिहीन गरीबों को पीएम आवास योजना मुहैया कराने की मांग किया गया.इसके अलावे उन्होंने कहा कि बिजली बिल 2020 का कानून गरीबों एवं भूमिहीनों के लिए असहज है जिसे हरहाल में वापस लिया जाए. धरना प्रदर्शन कर रहे सचिव कामरेड अविनाश पासवान ने कहा कि आज देश की क्या स्थिति है किसी से छुपी हुई नहीं है. सरकार को देश के नामी गरामी कॉरपोरेट घराना चला रही है.

 

 

ऐसे में देश किस ओर जा रहा है इसके लिए हम सभी को सोचना होगा. सभी सरकारी संपत्तियां एक एक कर अडानी- अंबानी के नाम कि जा रही है.जिस पर समय रहते रोक नहीं लगा तो यह देश पुनः उद्योगपतियों के गुलामी के जंजीर में जकड़ जाएगा.इसके अलावा अन्य वक्ताओं ने अपने संबोधन में कहा कि सभी सरकारी कार्यालयों में जहां लूट खसोट जारी है वहीं सर्वै के नाम पर अवैध रूप से राशि की मांग की जा रही है.जिससे गरीब किसान परेशान हैं.इस अवसर पर अविनाश पासवान, तुलसी ऋषि, केलाश दास, दिप नारायण, खलिल अहमद आदि मौजूद थे.

News Add 3 sks

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Sampurn Bharat Banner
Sampurn Bharat Banner