Sampurn Bharat
सच दिखाने का जज्बा

प्रेस क्लब पूर्णिया ने किया सैकड़ों पत्रकार को कोरोना योद्धा सम्मान से सम्मानित.

News Add crime sks msp

प्रेस क्लब पूर्णिया ने किया सैकड़ों पत्रकार को कोरोना योद्धा सम्मान से सम्मानित.


सम्पूर्ण भारत, पुर्णिया(चंदन कुमार पंडित):-प्रेस क्लब पूर्णिया द्वारा कोरोना योद्धा सम्मान का आयोजन किया गया. इस अवसर पर कोरोना काल मे काम करने वाले विभिन्न मीडिया हाउस से जुड़े लगभग एक सौ से अधिक पत्रकारों को सम्मानित किया गया. ये पत्रकार जिला सहित प्रखंडों से सभी मीडिया घरानों के सदस्य थे.

News add 2 riya

मौके पर प्रेस क्लब के अध्यक्ष नंद किशोर सिंह,सचिव प्रशांत चौधरी,कोषाध्यक्ष पंकज नायक ,प्रभात खबर के ब्यूरो चीफ अरुण कुमार,डिप्टी ब्यूरो चीफ सह वरिष्ठ पत्रकार अखिलेश चन्द्रा,दैनिक भास्कर प्रभारी मनोहर कुमार, वरिष्ठ पत्रकार गंगा प्रसाद चौधरी,हिंदुस्तान अखबार के वरिष्ठ पत्रकार रईस आलम, आकाशवाणी पूर्णिया के शिवाजी झा,हिंदुस्तान टाइम्स के आदित्य नाथ झा,न्यूज़ 18 के कुमार प्रवीण,दूरदर्शन के जेपी मिश्र,जी न्यूज के मनोज शर्मा,कशिश न्यूज़ के रवि प्रकाश,रियल वॉच के अमित गांधी,कोसी आलोक के सुनील सुमन,किशोर कुमार,रॉकी सिंह,विनय कुमार,अमरदीप कुमार, ध्रुव कुमार झा,जुबेर आलम सहित,विकास वर्मा,नागेश्वर कर्ण,अमित रंजन,बनमनखी प्रभात खबर के सुनील कुमार सम्राट,सम्पूर्ण भारत के चंदन पंडित,विजय कुमार,सुधीर पंडित,जेके 24 के बिटटू कुमार,अनुभवी आँखे न्यूज के गौरव गुप्ता सहित बहुत सारे पत्रकार मौजुद थे. साथ साथ कार्यक्रम के वर्किंग कमिटी के आकाश,तहसीन,तहजीब,अमित गांधी की महती भूमिका रही. मौके पर जिला जन सम्पर्क पदाधिकारी दिपक चंद देव भी उपस्थित थे.

कार्यक्रम का संचालन सत्येंद्र सिन्हा गोपी ने किया.कोरोना योद्धा सम्मान कार्यक्रम में सबसे पहले उन सम्मानित साथियों के याद में दो मिनट का मौन रखा गया जिन्होंने कोरोना से जंग लड़ते हुए अपनी जान गवाई.वही प्रेस क्लब के अध्यक्ष नंद किशोर सिंह ने वरिष्ठ पत्रकार गंगा चौधरी, और एम एन सिन्हा की बेटी को सम्मानित किया और बारी बारी से कोरोना काल के योद्धा पत्रकारों को सम्मानित किया गया अपनी बात रखते हुए अध्यक्ष नंद किशोर सिंह ने डीपीआरओ के प्रेस क्लब की बिल्डिंग हस्तगत करने में सहयोग करने का आग्रह किया.

वही उन्होंने कहा कि जल्द ही सभी पत्रकारों का पहचान पत्र और सामूहिक आकस्मिक बीमा योजना का लाभ दिया जाएगा. कोषाध्यक्ष पंकज नायक ने कहा कि संगठन को चलाने के लिए आप सब का सहयोग जरूरी है ताकि भविष्य में पत्रकारों के हित मे निर्णय लिया जा सके. इस कार्यक्रम में जिले के सभी प्रखंडों बनमनखी रुपौली,भवानीपुर,धमदाहा, बड़हरा,कसबा,जलालगढ़,अमौर,रौटा,बायसी,डगरुआ,रानीपतरा , पूर्णिया पूर्व सहित शहर के पत्रकार मौजूद थे. पत्रकारों में सुबोध कुमार,विमल किशोर,सुभाष सिंह ,विष्णुकांत चौधरी,सुशांत सिंह राजपूत,कर्यक्रम का स्वागत संबोधन संयुक्त सचिव अमित गांधी ने दिया तो धन्यवाद ज्ञापन डीडी न्यूज के वरिष्ठ पत्रकार जे पी मिश्रा ने किया.

News Add 3 sks

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Sampurn Bharat Banner
Sampurn Bharat Banner