Sampurn Bharat
सच दिखाने का जज्बा

*तीन दिवसीय दीना भद्री मोहोत्सव का हवन के साथ समापन.*

*मिथिलाचल व सीमाचल के अलावा पूरे बिहार प्रात में दिना भद्री की गाथा संघर्ष की कथा के तौर पर किया जाता है पसंद:विधायक.*

News Add crime sks msp
(एस्केसम्राट)

 

सुनील सम्राट, बनमनखी (पूर्णियां): ट्रिपल मुख्यालय स्थित सुमेरिट हाई स्कूल के मैदान में सोमवार को तीन दिव्य दीनाभद्री महोत्सव का समापन समारोह के साथ समापन समारोह आयोजित किया गया। पूजा- ऋषि की ली।मौके पर कृष्ण कुमार ऋषि ने अपनी पत्नी मशीफ जोसेफ देवी के साथ घर में भाग लिया। का अवसर मिला है. दीनभद्री की कथा अद्भुत है.

 

 

उन्होंने कहा कि, दीनाभद्री की कथा मिथिलाचंल एवं सीमाचल के अलावा पूरे बिहार में संघर्ष की कथा को विशेष रूप से पसंद किया जाता है। दलित वीरों की कथा है दीनाभद्री. इस समारोह के माध्यम से हमने दीनभद्र की महिमा को जीवंत रूप में पुनर्जीवित किया है। दीना भद्री ने विद्रोहियों के खिलाफ आवाज उठाई। वे सफल आयोजन के लिए त्रिशास्त्रीय प्रशासन को साधुवाद दिया और मंगलवार को सामुद्रिक प्रेम और भाईचारा के दौरान वाले मूर्ति विसर्जन के दौरान लोगों से अपील की गई।

 

 

 

इसके अलावा उन्होंने कार्यक्रम में सामिल हुए कलाकारों का आरोहण वर्धन करते हुए कहा कि मैं बनमंखी के विकास के साथ-साथ सांस्कृतिक हरियाली की रक्षा के लिए आप लोगों की मदद के लिए लगातार तत्पर रहता हूं। ताकि विकास के साथ-साथ सामाजिक लौकिक और सांस्कृतिक लौकिक के बारे में फिर से लोगों को पूरी जानकारी हो और खोई हुई संस्कृति संस्कृति एक बार से जुड़ी हो। उन्होंने कहा कि आने वाली पीढ़ी इसे जाने और इस परंपरा को संजो कर रखेगी। कलाकारों का सम्मान स्थानीय लोगों ने करतल ध्वनि से किया। कार्यक्रम में पहली बार बनमनखी के अलावा अररिया, मधेपुरा और शिष्यों के शिष्यों ने भी भाग लेकर पूजा की। मंत्रमुग्ध हो गए.

 

 

News add 2 riya

*तीन दिव्य दीनभद्री महोत्सव के समापन की घोषणा:-*

 

त्रिमूर्ति मो अहमद अली के वकील ने तीन दिव्य दीनाभद्री महोत्सव के समापन की घोषणा की और इस समारोह को सफल बनाने में योगदान देने वाले विकास मित्र, सहायक सेविका, बालबाडी सेविका, सहायिका सहित अन्य लोगों का सहयोग किया गया है। इतनी बड़ी तैयारी में निश्चित रूप से कुछ न कुछ त्रुटि रह जायेगी। आने वाले समय में इससे भी बेहतर और अच्छा कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। .

 

 

समापन समारोह के दौरान उद्घोषक के दायित्वधारी सामाजिक कार्यकर्ता अमितेश सिंह ने कहा, जबकी इस समारोह में रालोसपा अध्यक्ष मो अहमद अली ने कहा, भाषण हुलास कुमार, डीसीएलआर रंजना भारती, सरोजोजा सरोजा कुमार, अभिषेक अजय कुमार रंजन, नगर परिषद उपाध्यक्ष चंद्रा राज प्रकाश , नगर परिषद के इंस्पेक्टर सह थाना अध्यक्ष राज चौधरी कुमार, राजस्व अधिकारी बालकृष्ण भारद्वाज, ट्रिपल के बड़े बाबू संजीव कुमार, ट्रिपल कार्यालय के सहायक एवं सहयोगी में लाल अजय सिंह, अयुरुजा झा, दिलीप कुमार, राष्ट्रवादी कुमार, भाजपा नेता अजय सिंह, मंटू दास ,संतोष संतोष बिहारी यादव,मुकेश पाण्ड्य,मोतीनी जसवाल आदि मौजूद रहे।

 

News Add 3 sks

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Sampurn Bharat Banner
Sampurn Bharat Banner