Sampurn Bharat
सच दिखाने का जज्बा

*पश्चिम बंगाल की घटना से बनमनखी में उबाल,विभिन्न संगठन व डॉक्टर ने निकाला केंडिल मार्च.*

* पश्चिम बंगाल की घटना से बनमनखी में उबाल,विभिन्न संगठन व डॉक्टर ने निकाला केंडिल मार्च.*

News Add crime sks msp

बनमनखी(पूर्णियां):-पश्चिम बंगाल में एक महिला चिकित्सक के साथ हुई दुष्कर्म एवं हत्या के विरोध में शनिवार को बनमनखी में जमकर विरोध किया गया. जिसमें विभिन्न संगठन के साथ साथ स्थानीय चिकित्सक भी शामिल हुए.इस दौरान रेलवे स्टेशन चौक से मार्केट होते हुए नेहरू चौक तक कैंडल मार्च निकाला गया.

 

News add 2 riya

मौके पर एनएसयू अध्यक्ष आरजू हक एवं बनमनखी के सभी डॉक्टर एवं समाजसेवी डॉ मोमिता देवनाथ की निर्मम हत्या, दुष्कर्म और गुंडों के हमले के खिलाफ बनमनखी बाजार में कैंडल मार्च निकाला।इस दौरान नारेबाजी भी की गयी। डॉ मौमिता को श्रद्धांजलि देते हुए NSUI अध्यक्ष आरजू हक ने मामले की त्वरित सुनवाई,दोषियों को फांसी की सजा और सेंट्रल प्रोटेक्शन एक्ट लागू करने की मांग की।

 

उन्होंने कहा कि सेंट्रल प्रोटेक्शन एक्ट लागू होने से घटना की पुनरावृत्ति नहीं होगी। इशी बीच बनमनखी के तमाम डॉक्टर एवं समाज सेवी गोपाल सिंह और सेवक दीपक यादव ने उपरोक्त घटना से गुस्से में सरकार विरोधी नारे लगाए। सभी डॉक्टरों ने आगे भी आंदोलन जारी रखने की बात कही।मौके पर डॉक्टर ए के झा, डॉ हादी राजा,डॉ नाहिद, डॉ प्रभात कुमार,डॉ प्रियंका , डॉ नेहाल आदि मौजूद थे.

News Add 3 sks

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Sampurn Bharat Banner
Sampurn Bharat Banner