Sampurn Bharat
सच दिखाने का जज्बा

कटिहार से अपहृत युवक को पूर्णियां जिला के सरसी पुलिस ने किया सकुशल बरामद.

कटिहार के फलका थाना क्षेत्र के गोपालपट्टी घाट निवासी उप मुखिया के भतीजे रवि शर्मा को दिनदहाड़े अपराधियों ने कर लिया था अपहरण.

News Add crime sks msp

*अपहरण में शामिल दो अपराधी को भी किया गिरफ्तार,चार अपराधी फरार.*

बनमनखी(पूर्णिया):-कुर्सेला-फ़ारवीसगंज स्टेट हाईवे 77 पर फलका बाजार स्थित बुधवार को गोपालपट्टी घाट निवासी पूर्व मुखिया राजू शर्मा के भतीजे रवि कुमार शर्मा का अपहरण मामले दो लोगों को गिरफ्तार किया है. मिली जानकारी के अनुसार बुधवार को फलका बजार में एक दवा दुकान के पास दिन दहाड़े हथियार के बल पर एक युवक को कार में बिठा लिया था. इसके बाद उसे लेकर अपराधी पूर्णिया के सरसी की ओर भाग निकला था तथा लोगों ने इसकी जानकारी फलका थाना अध्यक्ष मुन्ना पटेल

 

 

News add 2 riya

तथा कटिहार के पुलिस अधीक्षक जितेंद्र कुमार को दिया गया. उसके बाद एसपी जितेंद्र कुमार को गुप्त सूचना मिली कि पूर्णिया जिले के सरसी थाना क्षेत्र के चम्पावती स्थित एक पेट्रोल पंप के समीप एक खंडर मकान में अपहृत युवक को अपराधीयों ने छिपा कर रखा हुआ है.जिसके बाद एसपी के निर्देश पर कई थाने के पुलिस की टीम गठन किया.बताया गया वैज्ञानिक अनुसाधन के द्वारा सरसी थाना के पुलिस टिम जैसे हीं चम्पावती पेट्रोल पंप के पास छापेमारी शुरू किया.

 

 

इतने में पुलिस टीम को देखकर अपराधी भागने लगा.बताया जा रहा है कि इस क्रम में चार अपराधी भागने सफल रहे वही भागने के दोरान दो अपराधी को पुलिस ने पटवा खेत में दबोज लिया तथा चम्पावती पेट्रोल पंप के समीप स्विफ्ट डिज़ाइनर कार व काला कलर के बिना नंबर प्लेट के पल्सर बाइक को भी कब्जे में लिया गया.सरसी पुलिस ने दोनों अपराधी को गिरफ्तार कर स्थानीय थाना ले गया.

 

 

जहां कागजी प्रक्रिया पूर्ण कर गिरफ्तार अपराधी चंपावती निवासी अनुपम यादव व सहरसा निवासी अमन यादव सहित खंडर वाले मकान से अपहृत युवक रवि शर्मा को फलका थानाध्यक्ष मुन्ना कुमार पटेल के हवाले कर दिया गया. वही इस छापमारी से चंपावती में हड़कंप मचा हुआ है.

News Add 3 sks

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Sampurn Bharat Banner
Sampurn Bharat Banner