Sampurn Bharat
सच दिखाने का जज्बा

सड़क विवाद में राह चलती महिला को पड़ोसी ने कुल्हाड़ी से काट सुलाया मौत की नींद.आक्रोशित लोगों ने आरोपित का घर को किया आग के हवाले

News Add crime sks msp

*सड़क विवाद में राह चलती महिला को पड़ोसी ने कुल्हाड़ी से काट सुलाया मौत की नींद.आक्रोशित लोगों ने आरोपित का घर को किया आग के हवाले.*

*बड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने बल प्रयोग कर आक्रोशित लोगों के बीच से आरोपित को बचाकर लाया थाना.*

News add 2 riya

PURNEA:-धमदाहा अनुमंडल के सरसी थाना क्षेत्र अंतर्गत पारसमणि पंचायत में शनिवार की दोपहर एक अधेर महिला की निर्मम हत्या उसके पड़ोसी द्वारा कुल्हाड़ी से काटकर कर दी गयी. इधर हत्या के विरोध में आक्रोशित ग्रामीणों ने आरोपी व्यक्ति के घर को आग के हवाले कर दिया तथा पुलिस द्वारा आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार कर ले जाते समय पुलिस बल के साथ हाथापाई भी की.घटना पारसमनी पंचायत के साह टोला की है.जहां घर के आगे होकर बनी सड़क पर नहीं चलने देने को लेकर अधेड़ महिला 45 वर्षीय जीरा देवी पति बिजय साह उर्फ बिजल प्रसाद साह की हत्या उसके पड़ोसी उपेंद्र साह उर्फ बैलतोड़ साह द्वारा कुल्हाड़ी से प्रहार कर कर दी गई.घटना के संबंध में बताया जाता है कि यह महिला दुकान से सामान खरीद कर अपने घर आ रही थी तभी उसके पड़ोस के उपेंद्र साह उर्फ वेलतोर साह उन्हें अपने घर के आगे होकर बनी सड़क पर चलने से मना करते हुए कुल्हाड़ी से प्रहार कर उसकी हत्या कर दी. जब तक स्थानीय लोग सहायता के लिए पहुंचते तब तक उसकी मृत्यु हो चुकी थी.

इधर आरोपी कुल्हाड़ी से प्रहार कर अपने घर में छुप गया. स्थानीय ग्रामीणों ने आरोपी के घर को घेर लिया तथा स्थानीय पुलिस को सूचना दी. पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर आरोपी को कब्जे में लेकर थाना ले जाने लगा तभी स्थानीय ग्रामीणों ने आक्रोशित होकर आरोपी को उसके हवाले करने के लिए पुलिस के साथ हाथापाई की. पुलिस किसी तरह आक्रोशित ग्रामीणों को समझा-बुझाकर आरोपी को थाने लाया.इधर आक्रोशित ग्रामीणों ने आरोपी के घर को आग के हवाले कर दिया तथा शव को अंत: परीक्षण हेतु नहीं जाने देने की जिद पर अड़ा हुआ था.स्थानीय जनप्रतिनिधियों एवं स्थानीय पुलिस द्वारा आक्रोशित परिजनों एवं ग्रामीणों को समझाने बुझाने के बाद शव को पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल पूर्णिया भेजा गया है.

“मामले में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी बनमनखी विभास कुमार ने बताया कि पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायसम्मत कार्रवाई की तैयारी कर रही है तथा आक्रोशित ग्रामीणों एवं परिजनों को समझा-बुझाकर मृत महिला के शव को पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल पूर्णिया भेज रही है.

News Add 3 sks

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Sampurn Bharat Banner
Sampurn Bharat Banner