Sampurn Bharat
सच दिखाने का जज्बा

सड़क किनारे खड़ी कार को ठोकर मारकर भाग रहे ट्रक चालक को प्रतापगंज पुलिस ने पकड़ा,दूसरे दिन थाना पहुचे पीड़ित कार मालिक ने कहा कार्यवाही के नाम पर ट्रक मालिक से डील करने में जुटा है थानाध्यक्ष,सिमा विवाद में उलझाकर कर रहा है परेशान.

News Add crime sks msp

सड़क किनारे खड़ी कार को ठोकर मारकर भाग रहे ट्रक चालक को प्रतापगंज पुलिस ने पकड़ा,दूसरे दिन थाना पहुचे पीड़ित कार मालिक ने कहा कार्यवाही के नाम पर ट्रक मालिक से डील करने में जुटा है थानाध्यक्ष,सिमा विवाद में उलझाकर कर रहा है परेशान.


सम्पूर्ण भारत,प्रतापगंज:-रविवार की देर शाम को प्रतापगंज गस्ती पुलिस बल द्वारा एक कार को ठोकर मार कर भाग रहे ट्रक व चालक को पकड़ा कर थाना लाया गया है.घटना के बाद पुर्णिया जिला के सरसी थाना क्षेत्र निवासी पीड़ित कार मालिक ने प्रतापगंज थाना पहुच कर लिखित आवेदन देकर ट्रक मालिक व चालक के विरुद्ध कार्यवाही की मांग किया गया है.प्रतापगंज पुलिस को दिये गए आवेदन में पीड़ित कार मालिक श्री सिंह ने बताया है कि वे पटना से पत्नी का इलाज करवाकर वापस घर लौट रहे थे. इसी बीच रविवार की देर शाम सुपौल जिला अंतर्गत सिमराही चौक के समीप कुछ आवश्यक कार्य से कार संख्या-जेएच 04 1642 को सड़क किनारे पार्किंग कर नीचे उतरने वाले हीं थे कि इसी बीच पीछे से तेज रफ्तार में आ रही ट्रक संख्या- एनएल 01 क्यू 2965 के चालक ने मेरे कार में पीछे से ठोकर मारते हुए भागने लगा.

लेकिन कुछ हिं दूरी पर गस्ती में तैनात प्रतापगंज पुलिस को जब घटित घटना से अवगत कराया गया तो उन्होंने भाग रहे ट्रक सहित चालक को अपने कब्जे में लेकर प्रतापगंज थाना ले जाया गया.तथा पुलिस द्वारा मुझे यह कहा गया कि हम ट्रक व चालक को थाना ले जा रहे हैं.अगले दिन आप भी थाना पहुच कर ट्रक मालिक व चालक के विरुद्ध आवेदन दे दीजिये. ताकि अग्रेतर कार्यवाही की जा सके.

News add 2 riya

सोमवार को पीड़ित कार मालिक प्रतापगंज थाना पहुच कर लिखित आवेदन देकर ट्रक को जब्त कर चालक के विरुद्ध कार्यवाही की मांग किया गया.इस संबंध में कार मालिक श्री सिंह ने बताया कि सड़क किनारे में खड़ी मेरे कार को ट्रक द्वारा पीछे से ठोकर मार कर दाहिये भाग को पूरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया गया है.लेकिन प्रतापगंज थाना पुलिस ट्रक मालिक व चालक से मेल मिलाप कर मामले का रफादफा करने में जुटे हुए हैं.

उन्होंने प्रतापगंज थाना अध्यक्ष पर आरोप लगाते हुए कहा कि सोमवार को मेरा आवेदन स्वीकार करने के बाद प्रतापगंज थाना अध्यक्ष मूझे दिनभर थाना में बैठाकर रखा और शाम होते हीं जब ट्रक चालक से मामले का डील हो गया तो उन्होंने यह कहकर मुझे थाना से घर जाने को कह दिया कि आपका आवेदन मेरे पास जमा है.ट्रक व चालक भी मेरे कब्जे में है.आप अगले दिन जिस थाना क्षेत्र में घटना घटित हुआ उस थाना में लिखित आवेदन दीजिये.नही देने पर ट्रक व चालक को छोड़ दिया जाएगा.

पीड़ित कार मालिक ने कहा कि यदि प्रतापगंज पुलिस मेरे आवेदन पर कार्यवाही नही करती है तो मामले में सुपौल के पुलिस अधीक्षक सहित बिहार के डीजीपी को सबूत के साथ पत्र भेजकर थाना अध्यक्ष के विरुद्ध कार्यवाही की मांग करेंगे.

“सिमराही चौक पर खड़ी एक कार को ठोकर मारकर भाग रहे ट्रक व चालक को प्रतापगंज गस्ती दल द्वारा पकड़ कर थाना लाया गया है. मामले में पीड़ित कार चालक द्वारा प्रतापगंज थाना में लिखित आवेदन तो दिया है.लेकिन घटना पीओ मेरे थाना क्षेत्र में नही पड़ता है.कार मालिक को संबंधित थाना में आवेदन देने के लिए कहा गया है.यदि संबंधित थाना में आवेदन नही दिया जाता है तो इस परिस्थिति में प्रतापगंज थाना को दिये गए आवेदन सहित ट्रक व चालक को संबंधित थाना को ट्रांसफर कर दिया जाएगा.

-प्रभाकर भारती,थाना अध्यक्ष,प्रतापगंज,जिला-सुपौल.

News Add 3 sks

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Sampurn Bharat Banner
Sampurn Bharat Banner