Sampurn Bharat
सच दिखाने का जज्बा

*महिला विकास मंच के वार्षिकोत्सव पर पप्पू यादव के साथ नजर आये चिराग व मनीष कश्यप,राजनीतिक गलियारों में हड़कंप.*

News Add crime sks msp

सम्पूर्ण भारत(डेस्क):-बिहार की राजधानी पटना के सरजमीं पर शनिवार को महिला विकास मंच का वार्षिकोत्सव का भव्य आयोजन किया गया.कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में एक तरफ जहां जाप सुप्रीमो पप्पू यादव मौजूद रहे तो दूसरी तरफ लोजपा नेता चिराग पासवान एवं प्रसिद्ध युट्यूबर मनीष कश्यप की उपस्थित देख राजनीतिक गलियारों में हलचल मच गया है.

हर कोई बिहार के तीनों दिग्गज को एक साथ देख कर कई तरह के कयास लगा रहे हैं.दरअसल जाप सुप्रीमो माननीय पप्पू यादव शनिवार को पटना में महिला विकास मंच के वार्षिकोत्सव में शामिल हुए.जहां उन्हें शॉल और कई स्मृति चिन्ह् देकर सम्मानित किया गया.

News add 2 riya

इस दौरान उनकी मुलाकात लोजपा(रामविलास) के प्रमुख चिराग पासवान,प्रसिद्ध युट्यूबर मनीष कश्यप समेत बिहार के विभिन्न क्षेत्रों के कई जाने-मानें लोगों से हुई.कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पप्पू यादव ने कहा कि इस अवसर पर हमें विचार करने की जरूरत है कि समाज में महिला सशक्तिकरण के लिए अबतक क्या किया गया है और इसे नया आयाम देने के लिए और क्या किया जाना चाहिए.

किसी भी परिवार, समाज और राष्ट्र का निर्माण बगैर महिलाओं के संभव नहीं है.इसलिए हमें महिलाओं के शिक्षा, उनकी आर्थिक और सामाजिक स्थिति पर ध्यान देने की जरूरत है.इधर इस कार्यक्रम के समापन के बाद राजनीतिक गलियारों में तरह तरह की अफवाह चल रही है.

News Add 3 sks

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Sampurn Bharat Banner
Sampurn Bharat Banner