Sampurn Bharat
सच दिखाने का जज्बा

पुर्णिया:बनमनखी के एक निजी विद्यालय के प्रधान बना शैतान,11 वर्षीय छात्र को पिट पीटकर किया अधमरा.

News Add crime sks msp

बनमनखी के एक निजी विद्यालय के प्रधान बना शैतान,11 वर्षीय छात्र को पिट पीटकर किया अधमरा.


-स्कूल प्रधान पर प्राथमिकी दर्ज के बाद हो गया फरार,तलास में जुटी बनमनखी पुलिस.

✍️विजय साह
✍️विजय साह
News add 2 riya

प्रतिनिधि,बनमनखी:-बनमनखी नगर परिषद वार्ड – 3 स्थित निजी विद्यालय ज्ञान गंगा पब्लिक स्कूल के प्रधानाचार्य द्वारा एक 11 वर्ष के एक छात्र को विद्यालय में उल्टा लटकाकर बेरहमी पूर्वक मारने का मामला प्रकाश में आया है. इस संबंध में भरगामा थाना क्षेत्र के गोपीपुर बरमोत्तरा पंचायत के वार्ड – 15 हरिपुर कला ग्राम निवासी छात्र की मां मुन्नी देवी पति दीपक पासवान ने बनमनखी पुलिस को लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगायी है.दिये गए आवेदन में पीड़िता श्रीमती देवी ने कहा कि मेरा पुत्र आदित्य कुमार पासवान उम्र 11 बनमनखी नगर परिषद वार्ड -3 स्थित ज्ञान गंगा पब्लिक स्कूल में यूकेजी का छात्र है.

उक्त विद्यालय में नया नामांकन 15 दिन पूर्व मेरे पति द्वारा मेरा दो पुत्र आदित्य कुमार एवं अंकित कुमार का नामांक का करवाकर पंजाब मजदूरी करने के लिए निकल गया. मेरा पुत्र को स्कूल के प्रधानाध्यापक विवेकानंद यादव को 19 सितंबर को कहा सर हमको घर पहुंचवा दिजिये. इतने ही बात पर प्रधानाध्यापक मेरा पुत्र आदित्य कुमार को विद्यालय के एक रूम में बंद करके हाथ पैर बांधकर एवं उल्टा लटकाकर सुबह 8 बजे जान मारने की नियत से मारने लगा.इस दौरान मेरा पुत्र का एक हाथ भी तोड़ दिया, शर को फोड़ दिया एवं शरीर पर दर्जनों कर्ची बरसाए. जिससे मेरा पुत्र का पूरा शरीर घायल हो गया.

उन्होंने बताया कि घटना के समय मेरा एक पुत्र अंकित कुमार विद्यालय में हीं मौजूद थे. घटना के बाद मेरा पुत्र अंकित किसी तरह स्कूल से भागकर जैसे-तैसे घर पहुंचा और विद्यालय के प्रधानाध्यापक की सारी करतूत हमलोगों को जानकारी दिया. जानकारी मिलते हीं हम किसी तरह विद्यालय पहुंचे और विद्यालय के प्रधान से जाकर मिले और पूछे मेरा पुत्र ऐसा क्या गलती कर गया जो इस तरह मारकर सुला दिये.इतना सुनते हीं विद्यालय प्रधान मेरे साथ भी भद्दी-भद्दी गालियां उक्त विद्यालय के प्रधानाध्यापक, उनकी पत्नी और पुत्री देने लगी. इस दौरान सभी ने कई बार मेरे साथ जातिसूचक शब्द का भी इस्तेमाल किया. हम महिला होने के नाते किसी तरह अपने अधमरु पुत्र को लेकर निजी अस्पताल गई.

जहां उनका उपचार हुआ.इस संबंध में विद्यालय के प्रधानाध्यापक से संपर्क करने की कोशिश की गई तो विद्यालय के अन्य कर्मियों द्वारा फरार बताया गया और उनके नंबर पर फोन से संपर्क करने की कोशिश की गई तो उनका नंबर भी ऑफ बताया.वहीं इस संबंध में पूछे जाने पर विद्यालय प्रधान के जमाई मिथिलेश कुमार ने बताया कि स्कूल छोड़कर कहीं चले गए हैं. इस संबंध में पूछे जाने पर थानाध्यक्ष मैराज हुसैन ने बताया कि मामले में पीड़िता द्वारा आवेदन मिली है. पुलिस मामले को देखते हुए विद्यालय के प्रधानाध्यापक के ऊपर केस दर्ज किया है. पुलिस मामले में छानबीन कर रही है.

News Add 3 sks

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Sampurn Bharat Banner
Sampurn Bharat Banner