Sampurn Bharat
सच दिखाने का जज्बा

*एक सप्ताह से खुटहरी के पीयूष यादव लापता,पीड़ित परिवार के लिखित आवेदन पर अपहरण का मामला दर्ज,जांच में जुटी पुलिस.*

News Add crime sks msp

*एक सप्ताह से खुटहरी के पीयूष यादव लापता,पीड़ित परिवार के लिखित आवेदन पर अपहरण का मामला दर्ज,जांच में जुटी पुलिस.*

प्रतिनिधि,बनमनखी:-पूर्णिया जिला के बनमनखी थाना क्षेत्र के खुटहरी निवासी गौरी देवी पति नरेश यादव ने बनमनखी पुलिस को लिखित आवेदन देकर अपने अपहृत पुत्र की बरामदगी की गुहार लगाई है. दिये गए आवेदन में उन्होंने कहा कि मेरा पुत्र पीयूष कुमार यादव विशाल बजरंगबली मंदिर स्थित अनमोल चौधरी के मकान में कमरा लेकर किराया लेकर रहता था.जो पिछले एक सप्ताह से गायब है.उन्होंने बताया कि पिछले माह बस स्टैंड बेरियर डाक को लेकर हुई विवाद के बाद चली आ रही रंजिश के तहत मेरे पुत्र का अपहरण कर लिया गया है.

News add 2 riya

दिये गए आवेदन में उन्होंने कहा कि पिछले माह नगर परिषद के परिसर में बस स्टैंड डाक की प्रक्रिया शुरू की गई थी. इसी दौरान दो गुटों के बीच मारपीट हो गया था. इस घटना में एक पक्ष के समर्थन में मेरा पुत्र पीयूष कुमार यादव भी था. जिसे देखकर दूसरे पक्ष के लोग आगबबूला हो गए थे.इस घटना के बाद जहां दोनों पक्ष के द्वारा प्राथमिक दर्ज करवाया था.वहीं घटना के बाद डाक में सामिल एक पक्ष के लोगों द्वारा लगातार मेरे पुत्र को जान से मारने की धमकी तक दी जा रही थी.

इसी मामले को लेकर मेरा पुत्र का अपहरण उन लोगों के द्वारा कर लिया गया है.दिये गए आवेदन में पीड़िता ने आधा दर्जन से अधिक लोगों को नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है तथा बनमनखी पुलिस से सकुशल पुत्र की बरामदगी की गुहार लगाई है.इस संबंध में पूछे जाने पर थानाध्यक्ष मैराज हुसैन ने बताया कि मामला दर्ज किया गया है.मामले में पुलिस छानबीन कर रही है.

News Add 3 sks

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Sampurn Bharat Banner
Sampurn Bharat Banner