Sampurn Bharat
सच दिखाने का जज्बा

सीएसपी संचालक से लूट की कोशिश नाकाम,हथियार के बट मारकर किया घायल

News Add crime sks msp

सीएसपी संचालक से लूट की कोशिश नाकाम,हथियार के बट मारकर किया घायल

पुर्णिया-मरंगा थानाक्षेत्र के हरदा पुल स्थित शिवमंदिर के समीप सोमवार की शाम साढ़े सात बजे की घटना
पूर्णिया. चार बाइक पर सवार आठ अपराधियों  द्वारा हथियार दिखाकर एक सीएसपी संचालक से रूपए लूटने में अपराधी असफल रहे. जैसे ही अपराधियों ने सीएसपी संचालक से रूपए से भड़ा बैग छीनने की काेशिक की तो संचालक ने अपनी सुझ-बुझ दिखाते हुए बैग को सड़क किनारे झाड़ी में फेंक दिया.

News add 2 riya

इससे गुस्साए अपराधियों ने सीएसपी संचालक के सीर पर हथियार के बट से प्रहार के घायल कर दिया. घटना सोमवार की देर शाम लगभग साढे सात बजे मरंगा थाना क्षेत्र के हरदा पुल से आगे शिवमंदिर के समीप एनएच 31 पर हुई. पीड़ित सीएसपी संचालक अरुण कुमार महलदार रानीपतरा का रहने वाला है. पीड़ित ने घटना के बाद मरंगा थाना में लिखित आवेदन दिया है. उसने बताया कि वह हरदा बाजार में एसबीआई का सीएसपी चलाता है. सोमवार की देर शाम जब वह अपना कार्यालय बंद कर रूपए का बैग लेकर बाइक से घर लौट रहा था तभी शिवमंदिर के समीप पीछे से 4 बइक पर सवार 8 अपराधी ओवरटेक कर हथियार दिखाकर रोकर रूपए छीनने की कोशिश करने लगा.

इसी दौरान उसने रूपए से भड़ा बैग को सड़क किनारे छाड़ी में फेंक दिया. इससे गुस्साए अपराधियों ने हथियार की बट से उसके सिर पर वार कर हरदा बाजार की ओर भाग गया. सीएसपी संचालक ने बताया कि बैग में जिता भी रुपए था वह सुरक्षित है. इधर स्थानीय लोगों ने बताया कि बैग में तीन लाख रूपए थे जिसे लूटने में अपराधी नाकाम रहे. सदर एसडीपीओ एसके सरोज ने बताया कि सीएसपी संचालक द्वारा मरंगा थाना में आवेदन दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

News Add 3 sks

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Sampurn Bharat Banner
Sampurn Bharat Banner