Sampurn Bharat
सच दिखाने का जज्बा

अनुसूचित जाति-जनजाति शिक्षक संघ के राज्य कार्यकारिणी सदस्य बने अशोक प्रियदर्शी.

News Add crime sks msp

अनुसूचित जाति जनजाति शिक्षक संघ के राज्य कार्यकारिणी सदस्य बने अशोक प्रियदर्शी.

प्रतिनिधि,बनमनखी:-अनुसूचित जाति जनजाति शिक्षक संघ बिहार के प्रदेश अध्यक्ष अमित कुमार ने संघ का विस्तार करते हुए शिक्षक अशोक प्रियदर्शी का शिक्षक हित में कार्य शैली को देखते हुए श्री प्रियदर्शी को अनुसूचित जाति जनजाति शिक्षक संघ बिहार का राज्य कार्यकारिणी का सदस्य नियुक्त गया है. हाल ही में उन्हें पूर्णिया जिला का वरीय उपाध्यक्ष भी नियुक्त किया गया था. जिससे शिक्षक समाज में काफी हर्ष व्याप्त है.बताया जाता है कि नव नियुक्त राज्य कार्यकारिणी सदस्य श्री प्रियदर्शी बहुमुखी प्रतिभा के धनी व्यक्ति हैं.

विज्ञापन
विज्ञापन
News add 2 riya

श्री प्रियदर्शी हमेशा शिक्षक हित में सकारात्मक काम करते रहे हैं. शिक्षकों की सभी समस्याओं का समाधान के लिए हमेशा आवाज उठाते रहे हैं. अशोक प्रियदर्शी प्राथमिक विद्यालय परतिया टोला मोबैया प्रखंड बायसी में शिक्षक के पद पर पदस्थापित हैं.वे एक समाजसेवी भी हैं जो अक्सर शिक्षण कार्य के अलावे गरीब दलितों का उत्थान के बारे में कार्य करते रहते हैं. बताया जाता है कि श्री प्रियदर्शी शिक्षण कार्य के अलावे एक कवि, लेखक, रंगकर्मी, स्तंभकार एवं स्वतंत्र टिप्पणीकार भी है.उन्हें शिक्षण एवं सामाजिक कार्य में उल्लेखनीय योगदान के लिए अनेकों राष्ट्रीय एवं अंतर्राष्ट्रीय पुरस्कार से भी सम्मानित किया जा चुका है.

विज्ञापन
विज्ञापन

श्री प्रियदर्शी को अनुसूचित जाति जनजाति शिक्षक संघ बिहार का पूर्णिया जिला का वरीय उपाध्यक्ष बनाए जाने पर जिलाध्यक्ष तरुण कुमार पासवान, प्रधानाध्यापक डॉ. प्रकाश प्रभात, कलीम अहमद, उमेश राय, रुदल राय, साकिब रजा, नैयर आलम, तरुण यादव, अब्दुश शकूर अंसारी, सुलेखा कुमारी, रंजू कुमारी, बिष्णु ऋषिदेव, मणिकांत पासवान, लक्ष्मण राय, सुधा कुमारी सिन्हा आदि ने को बधाई दिया है.

विज्ञापन
विज्ञापन
News Add 3 sks

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Sampurn Bharat Banner
Sampurn Bharat Banner