Sampurn Bharat
सच दिखाने का जज्बा

इस बार जनता भ्रष्टाचारियों का अंत करने का मन बना चुकी है: पप्पू यादव

News Add crime sks msp

इस बार जनता भ्रष्टाचारियों का अंत करने का मन बना चुकी है: पप्पू यादव

[wpforms id=”4076″]

News add 2 riya

Sampurn Bharat,बनमनखी:-इस बार जनता भ्रष्टाचारियों का अंत करने का मन बना चुकी है. जिन लोगों ने बिहार को डुबाया है उन्हें करारा जवाब मिलेगा. आज का यह भीड़ बिहार में होने वाले बदलाव की ओर इशारा कर रही है.उक्त बातें जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह प्रगतिशील लोकतांत्रिक गठबंधन के सीएम उम्मीदवार पप्पू यादव ने कही.मंगलवार को वह बनमनखी विधानसभा के उच्च विधालय खुंट जानकीनगर पहुचे थे जहाँ आयोजित चुनावी जनसभा में जाप के प्रत्याशी संजीव कुमार पासवान के पक्ष में लोगों को संबोधित किया.

पप्पू यादव ने कहा कि हम कोर्ट में एफिडेविट देकर आपके बीच आए हैं. दो नेताओं ने मिलकर बिहार को 30 वर्षों तक लूटा. जिस कारण आज हमारे राज्य में ना रोजगार है और ना ही अच्छी शिक्षा और स्वास्थ्य व्यवस्थाएं. आपका एक-एक वोट कीमती है.आप बदलाव के लिए वोट करिये.जाप अध्यक्ष ने कहा कि जो नेता आज हेलीकॉप्टर में बैठ वोट मांगने आ रहे हैं वो लॉकडाउन में कहां थे? जब लॉकडाउन हुआ था तो देश की गरीब जनता से सरकार और विपक्ष दोनों ने मुँह फेर लिया था.

किसी को दिहाड़ी मजदूरों, रिक्शा-ठेला चालकों की चिंता नहीं हुई. उस विपरीत परिस्थति में मैं और मेरी पार्टी के कार्यकर्ता जरूरतमंदों की सेवा में लगे रहे. हमने घर-घर जाकर राहत सामग्री पहुँचाई. हम सेवादार है और हमेशा जनता की सेवा में लगे रहते हैं.इस अवसर पर पार्टी के कई नेताओं ने भी जनता को संबोधित किया.

News Add 3 sks

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Sampurn Bharat Banner
Sampurn Bharat Banner