Sampurn Bharat
सच दिखाने का जज्बा

मृतक बादल के परिजनों से मिलकर मंत्री ने दिया आश्वाशन,कहा हत्यारों को दिलाऊंगा कड़ी सजा.

News Add crime sks msp

मृतक बादल के परिजनों से मिलकर मंत्री ने दिया आश्वाशन,कहा हत्यारों को दिलाऊंगा कड़ी सजा.

रामदेव शर्मा
रामदेव शर्मा

BANMANKHI:-मंगलवार को स्थानीय विधायक सह पर्यटन मंत्री कृष्ण कुमार ऋषि मृतक बादल सहनी के घर पहुच कर मातमपूर्सी किया. मंत्री श्री ऋषि ने मृतक के परिजनों को सांत्वना देते हुए धैर्य से विपत्ति की घड़ी में काम लेने की बात कही. इस दौरान मंंत्री मृतक की मां व परिजनों से मिले. मृतक की मां मंत्री के सामने रोते बिलखते कहीं मेरा मेरा को राजो सहनी का बेटा, मोहन सहनी का बेटा गांगो सहनी एवं रामदेव सहनी का बेटा टेंपो सहनी मार दिया. इस दौरान मंंत्री श्री ऋषि ने उनके परिजनों को आश्वस्त किया कि बिहार में कानून का राज है और हमेशा रहेगा. किसी भी कीमत पर दोषी बक्शे नहीं जाएंगे.अपराधियों को बहुत जल्द पकड़कर सलाखों के भीतर भेजा जायगा. यह घटना बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है.

News add 2 riya
मृतक के परिजन से मिलते मंत्री.
मृतक के परिजन से मिलते मंत्री.

उन्होंने समाज के सभी लोगों से अपील की कि किसी भी कीमत पर सामाजिक सौहार्द्र बनाये रखना है.मंत्री से ऋषि ने स्थानीय बीडीओ से फोन पर बात करके पारिवारिक लाभ की राशि देने का भी बात कही. उन्होंने बनमनखी प्रशासन से इस कांड का शीघ्र उद्भेदन करने का भी निर्देश दिया है. मंत्री श्री ऋषि ने कहा कि इस घटना के संबंध में पुलिस के बड़े अधिकारियों से भी बात करके वस्तु स्थिति से अवगत करा दिया गया है.

20200901 160424
मृतक के परिजन से मिलते मंत्री.

उपस्थित लोगों ने एक स्वर में घटना की कड़ी निंदा करते हुए दोषी को सख्त से सख्त सजा दिलवाने का मांग मंत्री से किया.मातमपूर्सी करने पहुंचे मंत्री के साथ भाजपा नेता अजय सिंह, लाल बिहारी यादव,अमितेश सिंह,नगर अध्यक्ष मनोज गुप्ता, सामाजिक कार्यकर्ता अनिल चौधरी, नितिन जयसवाल, धरारा पंचायत के मुखिया पति धीरेंद्र यादव,सरपंच पति अरुण यादव आदि लोग मौजूद थे.

News Add 3 sks

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Sampurn Bharat Banner
Sampurn Bharat Banner