Sampurn Bharat
सच दिखाने का जज्बा

बनममखी बाजार में दिनदाहरे मक्का व्यपारी से दो लाख रुपये लूटकर अपराधी हो गया फरार.

News Add crime sks msp

बनममखी बाजार में दिनदाहरे मक्का व्यपारी से दो लाख रुपये लूटकर अपराधी हो गया फरार.

बनमनखी(पूर्णिया):-सोमवार को दिनदहाड़े बीच बाजार से एक मक्का व्यपारी से अज्ञात अपराधियों ने दो लाख रूपये से भड़ा बेग छिनकर फरार हो गया. घटना करीब दो बजे की बतायी जा रही है.इस संबंध में पीड़ित सरसी थाना क्षेत्र के मलिनियां गांव निवासी व्यपारी दिनेश मंडल ने बनमनखी पुलिस को लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है.पुलिस को दिये गए आवेदन में उन्होंने कहा की पूर्णिया के गुलावबाग में मक्का बेचे थे.व्यपारियो द्वारा मक्का की रकम पंजाब नेशनल बैंक के खाते में जमा करवा दिया था.

News add 2 riya

बनममखी में दिन दहाड़े मक्का व्यवसायी से अपराधियों ने लूट ली दो लाख.@सम्पूर्ण भारत. https://publicapp.co.in/video/sp_zuef38std6pjp?share=true

अपने क्षेत्र बनमनखी की खबरों के लिए डाउनलोड करें पब्लिक (Public) ऐप https://goo.gl/K25sy1

उन्होंने कहा सोमवार को बनमनखी के पंजाब नेशनल बैंक से पत्नी के साथ दो लाख रुपए उठाकर वापस लौट घर रहे थे. इसी दौरान बनमनखी बाजार के मांगीलाल किराना स्टोर में सामान लेकर जैसे हिं निकले अनुपलाल मेहता चौक स्थित पूर्व से घात लगाकर काली मंदिर के समीफ एक अपाची पर सवार अज्ञात अपराधियों ने बैग में रखा दो लाख रुपया सहित बैग छिनककर भाग गया. उन्होंने कहा मैं मक्का खरीद-बिक्री करता हूँँ.इस बाबत थाना अध्यक्ष ने कहा कि घटना की फोनिक सूचना मिला है लेकिन आवेदन अब तक कई भी नही दिया है.

[wpforms id=”4076″ title=”true”]

News Add 3 sks

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Sampurn Bharat Banner
Sampurn Bharat Banner