Sampurn Bharat
सच दिखाने का जज्बा

*पूर्णिया में न्यूज कवरेज के दौरान पत्रकार के साथ डीपीआरओ ने की बदसलूकी, जीएमसीएच में भर्ती*

News Add crime sks msp

पूर्णिया में न्यूज कवरेज के दौरान पत्रकार के साथ डीपीआरओ ने की बदसलूकी, जीएमसीएच में भर्ती

 

बिहार:-पूर्णिया में एक पत्रकार के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया है। आरोप है कि जिला जन संपर्क पदाधिकारी (डीपीआरओ) दिलीप सरकार ने पत्रकार इरफान कामिल के साथ बदसलूकी की और उन्हें धक्का देकर जमीन पर गिरा दिया, जिससे वे बेहोश हो गए।

 

यह घटना शनिवार सुबह करीब 11 बजे काझा कोठी पार्क में हुई, जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का आगमन होने वाला था। पत्रकार इरफान कामिल ने बताया कि उन्होंने मीडिया पास के लिए डीपीआरओ दिलीप सरकार से संपर्क किया, लेकिन उन्होंने उलझने के बजाय गाली गलौज करनी शुरू कर दी और बदसलूकी करने लगे।

 

News add 2 riya

जब पत्रकार ने डीपीआरओ की बदसलूकी का वीडियो बनाने की कोशिश की, तो उन्होंने जेल भेजने की धमकी दी और मोबाइल छीन लिया। इसके बाद पत्रकार को धक्का देकर जमीन पर गिरा दिया, जिससे वे बेहोश हो गए।

 

घायल पत्रकार को पूर्णिया जीएमसीएच में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज जारी है। इस मामले में पत्रकार इरफान कामिल ने जिला पदाधिकारी कुंदन कुमार से जांच कर कार्रवाई की मांग की है।

 

जिला पदाधिकारी कुंदन कुमार ने बताया कि डीपीआरओ के द्वारा पत्रकार के साथ बदसलूकी की जानकारी मिली है। मामले में डीपीआरओ से पूछताछ की जाएगी।

News Add 3 sks

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Sampurn Bharat Banner
Sampurn Bharat Banner