Sampurn Bharat
सच दिखाने का जज्बा

*बनमनखी के राधानगर में एक नवविवाहिता की शव मिलने से पूरे इलाके में मच गया सनसनी.*

*संदेश के घेरा में ससुराल वाले, जांच में जुटी बनमनखी पुलिस*

News Add crime sks msp

पूर्णियां(बिहार):-बनमनखी थाना क्षेत्र के राधानगर में संदिग्ध अवस्था में नवविवाहिता की उसके कमरे से शव मिलने से हड़कंप मच गया। एक साल पहले ही मृतका की शादी हुई थी। मृतका के गले पर गहरे काले निशान मिले हैं।

 

 

भाई ने बहन के भैंसुर पर ही हत्या का आरोप लगाया है। भाई का कहना है कि भैंसुर ने गला घोटकर पहले हत्या की इसके बाद उसे आत्महत्या में बदलने के लिए शव को फंदे से लटका दिया। वहीं वारदात के बाद से भैंसुर घर छोड़कर फरार है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंच चुकी है। घटना बनमनखी थाना क्षेत्र के राधानगर गांव की है।

 

बनमनखी थाना के एसआई संतोष कुमार झा ने मामले को संदिग्ध बताते हुए कहा है शुरुआती जांच में मृतका को मारकर फंदे से लटकाने की बात सामने आ रही है।

 

News add 2 riya

वहीं मृतका की पहचान बनमनखी थाना क्षेत्र के राधानगर गांव निवासी अशोक शर्मा के बेटे रविंद्र शर्मा (22) की पत्नी रंजन कुमारी (21) के रूप में हुई है। घटना की जानकारी देते हुए मृतका के भाई रविंद्र कुमार ने बताया कि करीब 1 साल पहले ही नवविवाहिता के पिता बिखन शर्मा ने सुपौल जिले के छातापुर थाना क्षेत्र के मोहनपुर कटारा गांव से तय तमन्ना के साथ शादी की थी।

 

मगर शादी का अधिक कर्ज हो जाने के कारण पति काम करने प्रदेश चले गए थे। इसके बाद वो घर में अकेले ही रहती थी। नव विवाहिता पर उसके भैंसुर की गंदी नजर थी। वो फोन पर कई बार इसका जिक्र कर चुकी थी। मगर लोक लिहाज के कारण वे लोग मौन रह गए। शुक्रवार रात करीब 10 बजे उनकी बहन से बात हुई थी। आज सुबह अचानक कॉल आया कि उनके बहन की फंदे से झूल गई है।

 

जिसके बाद वे बहन के ससुराल पहुंचे। शव कमरे में संदिग्ध अवस्था में पड़ा था। गले पर काले गहरे निशान थे। उनके आते ही भैंसुर घर से भाग निकला। वहीं घटना की सूचना मिलते ही बनमनखी थाना की पुलिस और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची हुई।

घटना की जानकारी देते हुए बनमनखी थाना अध्यक्ष सुनील कुमार मंडल ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची थी। मामला संदिग्ध है। शुरुआती जांच में गला दबाकर मृतका के हत्या किए जाने की बात सामने आ रही है। रेप के आरोप को लेकर पुलिस और एफएसएल की टीम जांच कर रही है। मामले की गंभीरता को देखते हुए जीएमसीएच के डॉक्टरों में पोस्टमार्टम से पहले मेडिकल टीम का गठन किया है जो रेप के आरोपों को लेकर मेडिकल जांच करेगी। वहीं आरोपी भैंसुर के धड़ पकड़ में पुलिस जुटी है।

News Add 3 sks

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Sampurn Bharat Banner
Sampurn Bharat Banner