Sampurn Bharat
सच दिखाने का जज्बा

*बनमनखी के युवाओं ने सांसद को मांगपत्र सौंप कर विभिन्न सार्वजनिक स्थलों पर हाईमास्क लाइट लगाने का किया आग्रह.*

News Add crime sks msp

*बनमनखी के युवाओं ने सांसद को मांगपत्र सौंप कर विभिन्न सार्वजनिक स्थलों पर हाईमास्क लाइट लगाने का किया आग्रह.*

बनमनखी (पूर्णियाँ):-बनमनखी दौरा पर पहुँचे सांसद संतोष कुमार कुशवाहा को बनमनखी के युवाओं ने राजा दास के नेतृत्व में क्षेत्र के विभिन्न सार्वजनिक स्थानों पर हाईमास्क लाईट लगाने के संबंध में एक मांग पत्र सौंपा है गया.

News add 2 riya

सौंपे गए मांग पत्र में कहा गया कि बनमनखी क्षेत्र के विभिन्न धार्मिक स्थल एवं चौक-चौराहों पर रात के समय में काफी अंधेरा छाया रहता है. जिसके वजह इन जगहों पर असमाजिक तत्वों का जमावड़ा लगा रहता है. इसलिए बनमनखी के दुर्गा मंदिर राजहाट बनमनखी के प्रागंण में, अम्बेदकर चौक बनमनखी, एनएच 107 से सटे सिद्धिदात्री कुशहा काली मंदिर के प्रागंण में, काझी ब्राहमण टोला,

 

 

श्री कृष्ण मंदिर के प्रागंण में, काझी राजपूत टोला स्थित लक्ष्मी स्थान के प्रांगण में,मालिनियाँ दियरा के पंचायत भवन व तिरासी टोला मध्य विधायक के प्रांगण में,उत्क्रमित उच्च विद्यालय राधानगर स्थित रामनगर फरसाही मिलिक पंचायत के जीवछपुर गांव में दुर्गा मंदिर के प्रागंण आदि जगहों पर हाईमास्क लाईट की अत्यंत आवश्यकता है.युवाओं ने सांसद से उक्त विषय पर संज्ञान लेते हुए उक्त स्थानों पर हाईमास्क लाईट लगाने की मांग किया है.मौके पर राजा दास,नीरव गुप्ता,रविंद्र कुमार आदि दर्जनों युवा मौजूद थे.

News Add 3 sks

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Sampurn Bharat Banner
Sampurn Bharat Banner