Sampurn Bharat
सच दिखाने का जज्बा

जानकीनगर में 75.01 % हुआ मतदान:द्वितीय चरण के नगर निकाय का चुनाव शांतिपूर्ण संपन्न,पुरुषों से बढ़ कर महिलाओ ने किया मतदान.

कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच जानकीनगर नगर पंचायत में मतदान सम्पन्न

News Add crime sks msp

Purnea:-बनमनखी अनुमंडल के जानकीनगर में हो रहे नगर निकाय के द्वितीय चरण का चुनाव शांतिपूर्ण संपन्न हो गया.जानकीनगर नगर पंचायत क्षेत्र में सुबह के 7 बजे से चुनाव शुरू हुआ जो शाम के पांच बजे संपन्न हो गया, चुनाव के शांतिपूर्ण संपन्न कराने में पुलिस प्रशासन से लेकर जिला प्रशासन एवं अनुमंडल प्रशासन सुबह से लगी रही.जानकीनगर नगर निकाय के 21 बूथों पर शाम पांच बजे तक 75.01 प्रतिशत मतदान हुआ,जिसमे महिलाओ की भागीदारी बढ़चढ़ कर रही. महिला मतदाताओं ने 80.26% जबकि पुरुष मतदाताओं ने 70.13 % मतदान किया.

*सुबह से मतदाताओं में था उत्साह*

News add 2 riya

जानकीनगर नगर पंचायत में चुनाव को लेकर मतदाताओं में काफी उत्साह देखा गया,महिलाए सुबह से ही घरों से निकल कर मतदान करने बूथ पर पहुंची,सुबह में मतदान प्रतिशत काफी कम था, लेकिन दोपहर के बाद मतदाता घर से निकले और बढ़चढ़ मतदान किया.

*सुरक्षा का था पुख्ता इंतजाम*

नगर निकाय चुनाव को शांतिपूर्ण संपन्न कराने के लिए प्रशासन सुबह से हीं मुस्तैद थी.इस दौरान नगर पंचायत जानकीनगर के सभी 21 बुथों पर दंडाधिकारी,पुलिस पदाधिकारी के अलावा भारी संख्या में महिला,पुरुष एवं शास्त्र बल तैनात थे.बतायक गया कि चुनाव को शांतिपूर्ण सम्पन्न कराने को लेकर तीन लेयर में सुरक्षा व्यस्था लगाया गया था.इस चुनाव में एसडीएम नवनिल कुमार,एसडीपीओ कृपा शंकर आजाद,डीसीएलआर मो इमरान,बीडीओ सरोज कुमार,सीओ अर्जुन कुमार विश्वास सभी बूथों पर भ्रमण करते देखे गए.जबकि पर्यवेक्षक के रूप में कृषि विभाग के संयुक्त निदेशक अनिल कुमार ठाकुर ने विभिन्न बुथों का जायजा लेते रहे. जबकि निर्वाची पदाधिकारी के रूप में वरीय उप समाहर्ता दीक्षित स्वेतम थे.

News Add 3 sks

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Sampurn Bharat Banner
Sampurn Bharat Banner