Sampurn Bharat
सच दिखाने का जज्बा

बनमनखी के लाल इन्द्रजीत प्रकाश बने दारोगा, अभाविप ने दी बधाई.

News Add crime sks msp

बनमनखी के लाल इन्द्रजीत प्रकाश बने दारोगा, अभाविप ने दी बधाई.

बनमनखी(पुर्णिया):-अनुमंडल मुख्यालय के मुख्य बाजार स्थित वार्ड नम्बर आठ निवासी खाद-बीज व्यवसायी राजकुमार भगत व लालमनी देवी के पुत्र इन्द्रजीत प्रकाश का दारोगा के पद पर चयन होने पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् के प्रतिनिधि मंडल ने पुष्प गुच्छ देकर बधाई दिया. मौके पर राष्ट्रीय कार्यकारिणी परिषद सदस्य शशि शेखर कुमार ने कहा कि इंद्रजीत प्रकाश बनमनखी के अन्य युवाओं के लिए प्रेरणा स्रोत हैं.

News add 2 riya

वर्तमान समय में जिस प्रकार से युवाओं ने अपने जीवन को बर्बाद करने के लिए विभिन्न गलत क्षेत्रों में अपना जीवन खपा रहे हैं, वैसे तमाम युवाओं के लिए इंद्रजीत प्रकाश दरोगा की परीक्षा पास कर के प्रथम प्रयास में ही युवाओं के लिए प्रेरणा के स्रोत बन गए. हम बनमनखी के तमाम युवाओं से आग्रह करना चाहते हैं कि बनमनखी के युवा इंद्रजीत प्रकाश बने और जो भी गलत कार्यों में लिप्त होकर अपने जीवन को बर्बाद कर रहे हैं, वह सभी गलत कार्यों को छोड़ते हुए अपने जीवन को सही मार्ग पर लाकर के एक अच्छे परिवार समाज और राष्ट्र का निर्माण करें यही आप सबों से मेरा अपील है.

क्योंकि आए दिन देखते हैं कि बनमनखी में जिस प्रकार से बनमनखी के कुछ युवा येन केन प्रकारेण से नशा के शिकार हो रहे हैं और स्मैक, गाजा, सिगरेट या फिर अन्य कई प्रकार के नशा करके अपने जीवन को परिवार को, समाज और राष्ट्रीय को बर्बाद कर रहे हैं.यह बहुत दुखदाई विषय है.उन्होंने कहा हम अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता होने के नाते आप तमाम युवा साथियों से मेरा यही विनम्र आग्रह है कि अभिलंब अपने जीवन को बनाने के लिए सही मार्ग का चयन करें और यूपीएससी एवं बीपीएससी जैसे महत्वपूर्ण परीक्षा की तैयारी करते हुए आईएस, आईपीएस सहित अन्य प्रशासनिक सेवा में चयनित होकर अपने जीवन को सफल बनाएं.

जिला संयोजक अभिषेक आनंद ने कहा कि बनमनखी के लाल इन्द्रजीत प्रकाश का दारोगा के पद पर चयन होना अभाविप के लिए गौरव का क्षण है. उन्होंने अपने माता-पिता, परिवार एवं समाज ही नही पूरे बनमनखी अनुमंडल का नाम रौशन किया है और युवाओं के लिए प्रेरणास्रोत हैं. अभाविप युवाओं से सच्ची, लगन और मेहनत से प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने और प्रशासनिक पदों को अपना पैशन बनाने का आग्रह करती है.इस मौके पर प्रतिनिधि मंडल में जिला सोशल मीडिया संयोजक सह पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष अभिषेक सिंह,जीएलएम काॅलेज अध्यक्ष जीवछ कुमार यादव, कार्यालय सह मंत्री विजय पासवान एवं धीरज कुमार रवि शामिल थे.

News Add 3 sks

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Sampurn Bharat Banner
Sampurn Bharat Banner