Sampurn Bharat
सच दिखाने का जज्बा

पुलिस व स्कूल प्रबंधक पर उठे सवाल, जनता बोली क्या इसी के लिए खोल रखा हैं स्कूल

News Add crime sks msp

पुलिस व स्कूल प्रबंधक पर उठे सवाल, जनता बोली क्या इसी के लिए खोल रखा हैं स्कूल

News add 2 riya

प्रतिनिधि वाराणसी :- एक नामी स्कूल की छात्रा के साथ हुए दुष्कर्म में काशी वासियो का आक्रोश शासन , प्रशासन और स्कूल प्रबन्धक पर हैं। जी हां आपको बताते चले कि बीते दिन वाराणसी के नामी स्कूल सनबीम लहरतारा की कक्षा 3 की छात्रा के साथ हुए दुष्कर्म में शनिवार को आरोपी को जज के समक्ष पेश करना था आरोपी अजय उर्फ सिंकू को दीवानी कचहरी परिसर में आरोपी की पिटाई कर दी वही वकीलों और जनता में इस अपराध को लेकर आक्रोशित हैं जनता का कहना हैं कि क्या स्कूल अब इसी के लिए खोला गया हैं। जनता ने शासन , प्रशासन और स्कूल प्रबन्धक पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं।
वही दीवानी कचहरी के अधिवक्ताओं ने कहा कि आखिर पुलिस स्कूल प्रबन्धक पर कार्यवाही क्यों नही कर रही हैं । उनका कहना यह भी हैं जुवेनाइल जस्टिस-2015 का उपयोग क्यों नही हुआ। वही फौजदारी के अधिवक्ता अंशुमान त्रिपाठी ने कहा जुवेनाइल जस्टिस – 2015 की धारा 75 के तहत स्कूल संस्थानों में संपूर्ण सुरक्षा की जिम्मेदारी स्कूल प्रबंधन की होती हैं। अधिवक्ता अंशुमान ने कहा की अगर कोई इस धारा का उल्लंघन करता हैं तो उस अपराधी को कम से कम 5 वर्ष की जेल व 5 से 10 लाख तक कि सजा हो सकती हैं।
*स्कूल पूरा सीसीटीवी की निगरानी में फिर भी लापरवाह स्कूल प्रबंधन*
इस घटना से सभी अभिभावकों के अंदर डर भर दिया हैं पूरा सनबीम स्कूल सीसीटीवी की निगरानी में फिर भी ऐसी घिनोनी घटना हो गयी। अभिभावकों का कहना हैं कि अगर अच्छे से सीसीटीवी कैमरों की मनारिटिंग करते तो मासूम के साथ ऐसा न होता।
*नही आ रही स्कूल प्रबंधन को शर्म, मना रहा हैं दूसरी शाखा में गोल्डनजुब्ली कार्यक्रम*
शर्म क्या होती हैं वो भी लगता हैं कि स्कूल प्रबंधन भूल गए हैं इस घिनौनी हरकत के बाद सनबीम स्कूल के प्रबंधन को सब भूल कर अपनी दूसरी शाखा में गोल्डनजुब्ली मनाने में आनंद आ रहा हैं उनको इस घटना से कोई लेना देना नही हैं लगता हैं स्कूल के प्रबंधन को शर्म नही आती हैं। वही स्कूल के बाहर धरने पर बैठे सपा महानगर पिछड़ा प्रकोष्ठ वर्ग के महासचिव अमन यादव ने कहा कि जिलाधिकारी के सभी कार्यक्रम को रद्द किया जाए और आरोपीत स्कूल प्रबंधन व आरोपी सिंकू को सख़्त से सख्त कार्यवाही होनी चाहिए। साथ ही अमन ने बताया कि उनके साथ इस धटना के विरोध में बीजेपी के महामंत्री शत्रुघ्न सिंह सनी, वन्दना रघुवंशी, अंतरास्ट्रीय के हिन्दू सभा के जिलाध्यक्ष सम्पूर्णानन्द पाण्डेय व कुँवर विक्रम सिंह चौहान आदी लोग साथ हैं।

News Add 3 sks

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Sampurn Bharat Banner
Sampurn Bharat Banner