Sampurn Bharat
सच दिखाने का जज्बा

ट्रोलिंग का शिकार हुई करीना कपूर खान ने दिया जवाब, ठहराया दर्शको को दोषी, कहा ना देखे फ़िल्म

News Add crime sks msp

सुशांत सिंह राजपूत के मृत्यु के बाद दर्शको ने स्टार-किड्स की फिल्मों को पूरी तरह से ना देखने का इरादा बना लिया है। ऐसे में जब अभिनेत्री करीना कपूर खान से फिल्म उद्योग में चल रहे नेपोटिस्म के बहस पर उनकी राय के बारे में पूछा, तो करीना ने दर्शको को दोष देते हुए जवाब दिया कि “दर्शकों ने हमें बनाया है, किसी और ने हमें नहीं बनाया है। ये वही लोग है जिन्होंने इन नेपोटिस्टिक को स्टार बनाया है। आप जा रे हो ना फिल्म देखने? मात जाओ।  किसी ने आपको मजबूर नहीं किया।”

दर्शको ने, दिसंबर 2021 में रिलीज़ होने के लिए तैयार उनकी फिल्म लाल सिंह चड्ढा का पूरी तरह से बहिष्कार करने का फैसला किया है। इसपर करीना का गुस्सा उनके बातो से साफ नजर आता है। इस नेपोटिस्म को बढ़ावा देने के लिए उन्होंने दर्शको को दोषी बताया।

News add 2 riya

करीना के जवाब के बाद लोग दावा कर रहे हैं कि अगर करीना को लगता है कि हम प्रशंसकों और दर्शकों का समर्थन महत्वपूर्ण नहीं है और उन्हें दोष देना है, तो वे अन्य सभी स्टार किड्स जैसे कि आलिया भट्ट, वरुण धवन, श्रद्धा कपूर आदि के साथ उनका भी बहिष्कार करेंगे।

The post ट्रोलिंग का शिकार हुई करीना कपूर खान ने दिया जवाब, ठहराया दर्शको को दोषी, कहा ना देखे फ़िल्म appeared first on Jiyo Bihar.

News Add 3 sks

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Sampurn Bharat Banner
Sampurn Bharat Banner