Sampurn Bharat
सच दिखाने का जज्बा

Bihar election 2020:-चुनाव आयोग ने बिहार चुनाव को लेकर दिए संकेत, समय पर ही होगा विधानसभा चुनाव

News Add crime sks msp

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर  चुनाव आयोग ने बताया की इस कोरोना काल में चुनाव समय पर ही होंगे। मुख्य चुनाव आयुक्त सुनील अरोड़ा ने बताया की चुनाव की तैयारी कोरोना  महामारी को ध्यान में रखकर की जा रही है। चुनाव आयोग के इस बयान के बाद लगभग यह साफ हो गया कि चुनाव समय पर ही होगा। उनके बयान के बाद यह माना जा रहा है की कोरोना के मद्देनजर कई दलों के चुनाव स्थगित करने की मांग को खारिज कर दिया गया है।

News add 2 riya

मुख्य चुनाव आयुक्त ने एक चैनल से बात करते हुए कहा की चुनाव को समय पर करवाने की तैयारी चल रही है। आयोग कोरोना  को लेकर सारे एहतियात बरत रहा है।  महामारी को लेकर सारी तैयारी की जाएगी लेकिन चुनाव समय पर ही होगा।  हालांकि आयोग ने सभी दलों से इस मामले में राय भी मांगी है। आयोग ने 11 अगस्त तक सभी दलों को अपने सुझाव भेजने के निर्देश दिए हैं।

वही लोजपा के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान का कहना है की इस वक्त चुनाव कराना ठीक नहीं होगा। हम जनता को मौत के मुंह में नहीं धकेल सकते हैं। उन्होंने कहा कि इसके लिए राष्ट्रपति शासन लागू करना पड़े या अन्य कदम उठाने पड़े, यह हम नहीं जानते, लेकिन गरीबों की जान जोखिम में नहीं डाला जाना चाहिए।आपको बता दें किस से पहले लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी चुनाव रद्द करवाने की मांग कर चुके हैं।
The post Bihar election 2020:-चुनाव आयोग ने बिहार चुनाव को लेकर दिए संकेत, समय पर ही होगा विधानसभा चुनाव appeared first on Jiyo Bihar.

News Add 3 sks

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Sampurn Bharat Banner
Sampurn Bharat Banner