Sampurn Bharat
सच दिखाने का जज्बा

02 फरवरी 2022 को बनमनखी प्रखंड मुख्यालय में जदयू के नगर परिषद अध्यक्ष दिलीप कुमार गुप्ता के अध्यक्षता में बिहार के लेनिन अमर शहीद जगदेव प्रसाद जी का 100वां जयन्ती शताब्दी समारोह मनाया गया ।

News Add crime sks msp

02 फरवरी 2022 को बनमनखी प्रखंड मुख्यालय में जदयू के नगर परिषद अध्यक्ष दिलीप कुमार गुप्ता के अध्यक्षता में बिहार के लेनिन अमर शहीद जगदेव प्रसाद जी का 100वां जयन्ती शताब्दी समारोह मनाया गया .

 

जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में समाजसेवी सह जदयू के जिला उपाध्यक्ष सह पूर्व युवा जदयू के जिलाध्यक्ष प्रदीप कुमार मेहता के उपस्थिति सम्पन्न हुई, इस अवसर पर जदयू के वरिष्ठ नेता सह कोशी विकास संघर्ष मोर्चा के नेता अशोक पोद्दार,जदयू महिला प्रकोष्ठ के पूर्व जिलाध्यक्ष रीता चोधरी ,जदयू नेता नंदू सिंह पटेल ,पंकज जायसवाल ,जदयू नेता सह पूर्व मुखिया मनोज पासवान, जदयू के पंचायत अध्यक्ष मदन मोहन सिंह,पैक्स अध्यक्ष सह जदयू नेता शैलेन्द्र मंडल,जदयू के नगर परिषद उपाध्यक्ष नटवर झा ,अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जदयू नेता मोहम्मद जमशेद आलम, समाजसेवी सह जदयू के नगर परिषद उपाध्यक्ष राकेश कुमार उर्फ गुडडू चौधरी, जदयू के बूथ अध्यक्ष प्रभात कुमार ठाकुर ,बूथ अध्यक्ष बेचन राम,राजेन्द्र मंडल ,अशोक कुमार गुप्ता,मनोज माधोगरिया इत्यादि दर्जनों जदयू के वरिष्ठ नेताओ और कार्यकर्ताओ ने उपस्थित होकर सबों ने गरीब-मजदूर किसान ,शोषित वंचितों की आवाज एवं भारत के लेनिन कहे जाने वाले अमर शहीद जगदेव प्रसाद के तेल-चित्र पर बारी -बारी से पुष्प अर्पित कर सच्ची श्रद्धाजंलि दिया ।

 

News add 2 riya

इधर जदयू के जिला उपाध्यक्ष प्रदीप कुमार मेहता ने भारत के लेनिन कहे जाने वाले अमर शहीद जगदेव प्रसाद के जीवनी पर विस्तार पूर्वक प्रकाश डाला (सो में नब्बे शोषित है नब्बे भाग हमारा है दस शासन नही चलेगा -नही चलेगा )और कहा कि हम सबों को इनके विचारों पर चलने की जरूरत है इतना ही नहीं इनके विचारों को बिहार सरकार के माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आम-आवाम गरीब-मजदूर किसान शोषित और वंचित को हक दिलाने का काम किया है ।

सुकन्या समृद्धि योजना में हुए बड़े बदलाव, इन्वेस्ट करने से पहले जानना है बेहद जरूरी

जिनको हम सभी जदयू के सभी कार्यकर्ताओ का कर्तव्य बनता है कि इन सभी विचारों को जन-जन तक संगठन के माध्यम से पहुंचाए।इधर अमर शहीद जगदेव प्रसाद के 100वां जयंती शताब्दी समारोह के उपरांत अगामी नगर परिषद चुनाव को लेकर जदयू के जिला उपाध्यक्ष प्रदीप कुमार मेहता के अध्यक्षता में खासतौर विशेष चर्चाए हुई ।

 

 

 

जिसमें जदयू के सभी वरिष्ठ नेताओ ने कहा कि जदयू संगठन के सभी लोग नगर परिषद चुनाव में अपने -अपने क्षेत्र में आम-आवाम जनमानस से मिले -जुले और जदयू संगठन एवं हम सबों के नेता नीतीश कुमार के द्वारा किए गए विकास मोडल के बारे में विस्तार से बताए। जदयू पार्टी के जो भी लोग जिस पद के लिए चुनाव लडेगे उन्हे जदयू के वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ता का सहयोग प्राप्त होगा ।

News Add 3 sks

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Sampurn Bharat Banner
Sampurn Bharat Banner