Sampurn Bharat
सच दिखाने का जज्बा

साइकिलिंग प्रतियोगिता के आयोजन को लेकर किया गया बैठक

News Add crime sks msp

PURNEA:साइकिलिंग एसोसिएशन ने आगामी जिला स्तरीय साइकिलिंग प्रतियोगिता के आयोजन के एक दिवसीय बैठक का आयोजन स्थानीय जिला स्कूल स्थित कार्यालय मे संपन्न हुई और संगठन के सभी सदस्यों ने विस्तार से बातों को रखा और प्रतियोगिता के सफलता हेतु हर छोटी छोटी बातों को बारीकी से रखने का प्रयास किया।

News add 2 riya

उपयुक्त मौके पर संगठन ने अपने पुराने तमाम रिकॉर्ड को ध्यान मे रखते हुए एक बार पुनः इस प्रतियोगिता को ऐतिहासिक बनाने हेतु अपनी प्रतिबद्धता जाहिर की।
मौके पर प्रतियोगिता के रूट चार्ट को भी बताया गया।
उपस्थित अवसर पर संगठन के अध्यक्ष डॉ आलोक और कार्यकारी अध्यक्ष श्री मनोज पटोडिया ने प्रतियोगिता के महत्व को ध्यान मे रखते हुए तमाम सदस्यों को उनकी जिम्मेदरियो से अवगत कराया व किसी भी प्रकार का चूक ना हो इस हेतु कार्यकारी कमेटी का गठन भी करने का काम किया।
संगठन के संरक्षक श्री नंद किशोर ने ट्रैफिक व अनुशासन को खास तौर पर विशेष बल देते हुए अपनी बातों को कहा।बीते तमाम कर्यकर्मों को सफलता पूर्वक करवाने का जो श्रेय सचिव विजय शंकर को प्राप्त है तो इसी परंपरा को बरकारार रखने हेतु सदस्यों के विशेष अनुरोध व सर्वसम्मति से कार्यकारी कमेटि के मेंटोर की भूमिका उनको दी गयी।
बैठक मे कार्यकारी सचिव राणा प्रताप ,तौफीक आलम, नवीन सिंह, आलोक लोहिया,दीपक कुमार, शशांक शेखर(गुडू),अनंत भारती, रूबी सिंह, ब्रजेश कुमार, राजीव रंजन, राकेश, अनुपम, निशित,प्रशांत मयंक ने हिस्सा लिया।

News Add 3 sks

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Sampurn Bharat Banner
Sampurn Bharat Banner