Sampurn Bharat
सच दिखाने का जज्बा

सरकारी भूमि से अवैध कब्जों को तुरंत हटाया जाए :– जिलाधिकारी

News Add crime sks msp

जनशिकायतों का शासन की मंशानुसार गुणवत्तापूर्ण ढंग से निस्तारण सुनिश्चित कराएं

प्रतिनिधिएटा(उत्तर प्रदेश) :–  जिलाधिकारी अंकित कुमार अग्रवाल के निर्देशन में जनपद की तीनों तहसीलों में शनिवार को सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया।

उन्होंने समस्त जिला स्तरीय अधिकारियों से कहा कि संपूर्ण समाधान दिवस के अवसर पर जो समस्याएं प्राप्त हुई हैं उनका निस्तारण एक सप्ताह के अंदर शासन की मंशा के अनुरूप कराएं, और वास्तविक रूप से शिकायतकर्ता को अवश्य सुने।

News add 2 riya

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के द्वारा गुणवत्ता को लेकर बार-बार निर्देश दिए जा रहे हैं कि समस्याओं का निस्तारण अगर गुणवत्तापूर्ण ढंग से तहसील, थाना, ब्लॉक स्तर पर हो जाए तो वह जिला मुख्यालय तथा शासन तक प्रार्थना पत्र नहीं पहुंच सकते हैं। अतः शासन की अपेक्षाओं पर हमसभी को खरा उतरना है तथा जनशिकायतों का निस्तारण कर शिकायतकर्ता को संतुष्ट करने का पुरूजोर प्रयास किया जाना चाहिए।

शासन के निर्देशानुसार तालाब, ग्राम समाज, चकरोड, सड़क या अन्य सरकारी भूमि में जो अवैध कब्जा है उन्हें तत्काल अभियान चलाकर मय फोर्स के साथ हटाया जाए।
सम्पूर्ण समाधान दिवस में जो भूमि संबंधी मामले प्राप्त हुए हैं, उसमें राजस्व तथा पुलिस की टीम मौके पर जाकर निस्तारण कराएं। तहसील अलीगंज में सीएमओ यूके त्रिपाठी, एसडीएम मानवेन्द्र सिंह, तहसीलदार राकेश कुमार, नायब तहसीलदार विक्रम सिंह सहित अन्य अधिकारियों ने जनसमस्याओं को सुना, इस दौरान प्राप्त 54 शिकायतों में से 6 का मौके पर निस्तारण किया गया।

तहसील जलेसर में एसडीएम अलंकार अग्निहोत्री सहित अन्य अधिकारियों ने जनसमस्याओं को सुना, इस दौरान कुल 22 प्रार्थनापत्र निस्तारण हेतु प्राप्त हुए। तहसील एटा सदर में तहसीलदार सीपी सिंह सहित अन्य अधिकारियों ने जनसमस्याओं को सुनते हुए प्राप्त 53 शिकायतों में से 4 का मौके पर निस्तारण किया।

प्रतिनिधि एटा (उत्तर प्रदेश)- मानपाल सिंह

News Add 3 sks

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Sampurn Bharat Banner
Sampurn Bharat Banner