Sampurn Bharat
सच दिखाने का जज्बा

भोजपुरी एक्ट्रेस तृषाकर मधु के बाद अब फेमस सिंगर शिल्पी राज का ब्वॉयफ्रेंड संग MMS हुआ लीक, आपत्तिजनक स्थिति में आईं नजर.

News Add crime sks msp

भोजपुरी एक्ट्रेस तृषाकर मधु के बाद अब फेमस सिंगर शिल्पी राज का ब्वॉयफ्रेंड संग MMS हुआ लीक, आपत्तिजनक स्थिति में आईं नजर.

भोजपुरी डेस्क:-एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अक्सर ही स्टार्स के MMS लीक होने की खबरें आती रहती हैं। हाल ही में जहां भोजपुरी एक्ट्रेस तृषाकर मधु का MMS लीक हुआ था। वहीं अब भोजपुरी इंडस्ट्री की एक जानी मानी सिंगर और एक्ट्रेस तृषाकर मधु का ब्वॉयफ्रेंड संग MMS लीक हो गया है। आइए जानते हैं पूरा मामला…

ब्रिटेन में केवल 5 क्रिप्टो फर्मों को मिली अस्थायी लाइसेंस के साथ कारोबार की इजाजत

News add 2 riya

भोजपुरी एक्ट्रेस तृषाकर मधु का अपने बॉयफ्रेंड के साथ प्राइवेट एम् एम् एस लीक होने वाला मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि ​अब भोजपुरी सिंगर और एक्ट्रेस श‍िल्पी राज MMS लीक को लेकर चर्चा में आ गई हैं। इन दिनों शिल्पा अपने ब्वॉयफ्रेंड संग MMS लीक को लेकर लगातार सुर्खियों में बनीं हुई हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो इस वीडियो में शिल्पी राज आपत्तिजनक स्थिति में अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ दिख रही हैं। यही नहीं वीडियो में एक तीसरा शख्स भी मौजूद है जो वीड‍ियो बना रहा है। इस वीडियो में दोनों लड़कों के फेस पूरी तरह से कवर किए गए हैं। वीड‍ियो वायरल होने की खबर मिलने के बाद सिंगर श‍िल्पी ने इसे शेयर ना करने की अपील भी की है। हलांकि एक्ट्रेस ने अपने इंटीमेट वीड‍ियो के लीक होने की बात कबूल की थी।

लड़की सुनकर कमजोर समझा क्या? ये हैं पटना की ग्रेजुएट चाय वाली ‘पीना ही पड़ेगा’

आपको बता दें कि श‍िल्पी राज भोजपुरी इंडस्ट्री की एक जानी-मानी स्टार हैं। उन्होंने खेसरी लाल यादव और पवन सिंह समेत कई बड़े सेलेब्र‍िटीज के साथ काम किया है। शिल्पी ने अपने करियर में कई हिट गानें दिए हैं। जो दर्शकों के बीच काफी पसंद किए गए हैं। ऐसे में शिल्पी का एमएमएस लीक होने वाली खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही है। उन्होंने खेसरी के साथ ‘जाड़ा लगता’, ‘बस कर पगली’, ‘झगड़ा’, ‘दो घूंट’, ‘बबुआ के खुश कर दा’ जैसे गानें गाए हैं।

संजय दत्त का दावा, लड़कियों की अटेंशन पाने के लिए लेते थे ड्रग्स, लोगों ने कहना शुरू किया चरसी, पढ़ें पूरी खबर

News Add 3 sks

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Sampurn Bharat Banner
Sampurn Bharat Banner