Sampurn Bharat
सच दिखाने का जज्बा

बिपाशा बासू की आने वाली फिल्म Dangerous के प्रमोशन में पूर्व मिस इंडिया वर्ल्ड नताशा सूरी नहीं ले पाएंगी हिस्सा, जानिए क्या है इसकी वजह

News Add crime sks msp

नताशा अपनी आने वाली फिल्म ‘डेंजरस’ के प्रमोशन में हिस्सा नहीं ले पाएंगी, जिसमें बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर भी थे। पूर्व मिस इंडिया वर्ल्ड और अभिनेत्री नताशा सूरी का कोविड 19 के लिए कराया गया टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है। 10 अगस्त से फिल्म का प्रचार शुरू होना था और अब, उन्हें इसे छोड़ना होगा।खबरों से पता चला है कि नताशा 6 दिन पहले किसी जरूरी काम के लिए पुणे गई थी और जब वह लौटी, तो वह बीमार महसूस करने लगी। तीन दिन पहले उन्होंने अपना टेस्ट कराया था जिसका परिणाम पॉजिटिव आया।आपको बता दे कि इस वक़्त नताशा अपने घर मे ही क्वारंटाइन हैं और उन्होंने बताया हैं कि अभी वह दावा और इम्युनिटी बूस्टर भी ले रही हैं।नताशा ने बताया कि कोरोना की वजह से वो आने वाली फिल्म के प्रचार में बिपाशा बसु और सुनील ग्रोवर के साथ हिस्सा नहीं ले पाएगी। इसका उन्हें बहुत अफसोस है लेकिन वे इस फ़िल्म के लिए बहुत उत्साहित हैं।आपको बता दे कि भूषण पटेल द्वारा निर्देशित, यह बिपाशा और करण के ऑनस्क्रीन रयूनिउन  का प्रतीक है। उन्हें आखिरी बार 2015 की हॉरर-थ्रिलर अलोन में एक साथ देखा गया था।  डेंजरस के साथ, बिपाशा बसु ने पांच साल बाद अभिनय में वापसी की है। यह फ़िल्म 14 अगस्त को MX Player में दिखाया जाएगा।
The post बिपाशा बासू की आने वाली फिल्म Dangerous के प्रमोशन में पूर्व मिस इंडिया वर्ल्ड नताशा सूरी नहीं ले पाएंगी हिस्सा, जानिए क्या है इसकी वजह appeared first on Jiyo Bihar.

News Add 3 sks

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Sampurn Bharat Banner
Sampurn Bharat Banner