Sampurn Bharat
सच दिखाने का जज्बा

*बनमनखी में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच पंचायत उपचुनाव मतगणना के बाद हुआ सम्पन्न.*

*महादेपुर की जनता ने शालिनी को पहनाया मुखिया का ताज तो चाँदपुर भंगहा में हुआ सरपंच पद पर रघुनंदन का राज.*

News Add crime sks msp

सुनील सम्राट,बनमनखी(पूर्णियां):-बनमनखी में शनिवार को मतगणना के साथ हीं पंचायत उपचुनाव का समर समाप्त हो गया.इसके साथ हीं प्रखंड प्रशासन ने राहत की सांस ली है.सुमरित उच्च विद्यालय के प्रांगण में सुबह आठ बजे से कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मतगणना शुरू किया गया.मतगणना हेतु कुल पांच बेंच बनाया गया था.किसमे एक बैंच पर जहां महादेपुर पंचायत का काउंटिंग हो रहा था तो दूसरे बैंच पर चाँदपुर भंगहा का मतगणना किया जा रहा था.

 

 

इसके अलावा दो अलग अलग बैंच पर कोशी शरण देवत्तार एवं रुपौली दक्षिण पंचायत के वार्ड सदस्य का मतगणना सम्पन्न कराया गया.पांचवे बैंच पर बैठे निर्वाची पदाधिकारी सह बीडीओ सरोज कुमार पल पल का अपडेट मतगणना केंद्र के बाहर खड़े अभ्यर्थियों के समर्थक को मेकिंग के माध्यम से दे रहे थे.

 

News add 2 riya

चुनाव समापन के बाद सभी नवनिर्वाचित उम्मीदवार को निर्वाची पदाधिकारी सह बीडीओ सरोज कुमार ने प्रमाणपत्र देते हुए बधाई एवं शुभकामनाएं प्रेषित किया.अंत मे जानकारी देते हुए निर्वाची पदाधिकारी सह बीडीओ सरोज कुमार ने बताया कि महादेपुर पंचायत में मुखिया पद पर चार उम्मीदवार मैदान में थे.जिसमें शालनी देवी को निर्वाचित घोषित किया गया.उन्हें 3037 मत मिले.

 

दूसरे स्थान पर रही पिंकी देवी को 2741 मत मिला. वहीं चांदपुर भंगहा में सरपंच पद के लिए पांच उम्मीदवार मैदान में थे.जिसमें रघुनंदन पासवान ने 1053 मत प्राप्त किया. उन्हें निर्वाचित घोषित किया गया.दूसरे स्थान पर रहे राजकिशोर ऋषि 935 मत प्राप्त किया.इसके अलावा कोशी शरण देवत्तार पंचायत के वार्ड दो में सदस्य पद के लिए दो महिला उम्मीदवार मैदान में थी.जिसमें फूल कुमारी देवी ने 199 मत पाकर जीत दर्ज किया वहीं दूसरे स्थान पर रही मुन्नी देवी को 143 मत मिले.

 

इसी तरह रुपौली दक्षिण पंचायत के वार्ड नंबर 6 से सदस्य पद के लिए मो तनवीर ने 200 मत लाकर जीत हाँसिल किया.तो दूसरे स्थान पर रहे नूर आलम को 149 मत से संतोष करना पड़ा.

News Add 3 sks

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Sampurn Bharat Banner
Sampurn Bharat Banner