Sampurn Bharat
सच दिखाने का जज्बा

बनमनखी चीनी मिल के लिए जंनसंघर्ष तेज हस्ताक्षर अभियान शुरू :-एमएसयू

News Add crime sks msp

बनमनखी चीनी मिल के लिए जंनसंघर्ष तेज हस्ताक्षर अभियान शुरू :-एमएसयू

बनमनखी(पूर्णिया):- आज चीनीमिल परिसर में मिथिला स्टूडेंड यूनियन के जिलाध्यक्ष सह प्रमण्डल प्रभारी अविनाश कुमार मिश्र ने स्थानीय युवाओं, बुद्धिजीवियों व मिल के पूर्व कर्मियों के साथ दूसरी बार बैठक किया।

News add 2 riya

उन्होंने लोगों को संगठन व पूर्णियाँ एयरपोर्ट के लिए किए गए अपने संघर्ष से अवगत करवाते हुए,साथ ही दशकों से बंद चीनी मिल के लिए चरणबद्ध जनसंघर्ष व आंदोलन करने में सभी का सहयोग मांगा।साथ ही सभी को ये आश्वस्त किया कि यदि संगठित होकर हम बनमनखी वासी संघर्ष करेंगे तो एक साल के भीतर चीनी मिल के साथ बहुत बड़ा उद्योगिक क्षेत्र चालू होगा और हजारों युवाओं व किसानों को रोजगार मिलेगा।

आज के बैठक में काफी संख्या में लोग उपस्थित थे एवं सभी की सहमति से यह निर्णय लिया गया कि 20 मई से 10 जून तक एमएसयू सेनानी व स्थानीय युवा शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्रों में जाकर छात्र नवजवान, किसान, व्यवसायी समेत आमजनों को चीनी मिल के जीर्णोद्धार व औद्योगिक विकास के लिए जनजागृति फैलाते हुए हस्ताक्षर करवाएंगे।
श्री मिश्र ने जानकारी देते हुए बताया कि 20 दिन में हमलोगों ने 51 हजार लोगों का हस्ताक्षर जुटाने लक्ष्य रखा है।इस हस्ताक्षर अभियान की खास बात ये है कि फिजिकल और डिजिटल दोनो माध्यम से हस्ताक्षर आमलोगों के करवाए जाएंगे।और बाद में संग्रहित हस्ताक्षर के साथ एक ज्ञापन उद्योग मंत्री, मुख्यमंत्री,प्रधानमंत्री,राज्यपाल,व राष्ट्रपति महोदय सौपा जाएगा।

बताते चलें कि बनमनखी के ज्वलन्त मुद्दे जो दशकों से सिर्फ वोट की राजनीति का डंस झेल रहा है जो अमुमन हर लोकसभा व विधानसभा चुनाव में सत्ताधारी से लेकर विपक्ष तक का फोटोबाजी जुमलेबाजी का केंद्र रहा है।
बनमनखी “चीनीमिल” का जिसका आंशिक व पुनर शिलान्यास का वर्ष 2020 के विधानसभा चुनाव से ठीक पहले तिथि तक घोषित कर दिया गया।अमुमन हर चुनाव से पहले बनमनखी की भोली भाली जनता को चीनी मिल के हसीन सपने दिखाए ओर वोट लिए लेकिन स्थिति जस के तस है।देखना दिलचस्प होगा कि “मिथिला स्टूडेंड यूनियन” के बैनर तले बनमनखी वासियों के सपने को पंख लगता है या फिर वही स्थिति की पूर्णाव्रिति होती है। चीनी मिल को लेकर मिथिला स्टूडेंट यूनियन द्वारा किए जा रहे प्रयासों की शहर वासियों खूब चर्चा है लोगों को आशा की नई किरण नजर आई है।
इस अवसर पर रविंद्र यादव,मो0 मुस्तकीम,शोनु सिंह,अमरनाथ बाबा,संजय ऋषि,विनोद पासवान,अजय रजक, अक्षय कुमार आशुतोष कुमार विवेक कुमार सन्नी राजपूत भोला यादव,जोली गुप्ता,मुकेश स्वर्णकार,समेत सैकड़ों लोग उपस्थित थे….

 

News Add 3 sks

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Sampurn Bharat Banner
Sampurn Bharat Banner