Sampurn Bharat
सच दिखाने का जज्बा

*दिन-रात समाज के लिए जीने वाले पत्रकारों को अपने लिए खुशी का दो पल ढूंढना आवश्यक-नंदकिशोर सिंह.*

*प्रेस क्लब पूर्णिया के द्वारा होली मिलन समारोह का किया गया आयोजन*

News Add crime sks msp
सुनील सम्राट
सुनील सम्राट

 

पूर्णिया(बिहार):-प्रेस क्लब पूर्णिया द्वारा लगातार चौथी बार होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। इस होली मिलन समारोह में सैकड़ो पत्रकारों ने शिरकत किया। यह होली मिलन समारोह का आयोजन पूर्णिया के श्रीनायक केंपस होटल के हॉल में किया गया था। जिले के कई प्रखंड सहित शहर के पत्रकारों ने इसमें हिस्सा लिया। रूपौली, भवानीपुर, बनमनखी, जानकीनगर, कसबा , बडहरा कोठी ,चंपानगर, डगरूआ, बायसी, रानीपतरा, अमौर, रौटा इत्यादि जगहों से पत्रकारों ने आकर इस कार्यक्रम में हिस्सा लिया। इस होली मिलन समारोह कार्यक्रम में बंगाल के सिलीगुड़ी से कलाकार भी आए थे। जिन्होंने होली का गीत गाकर एक अनोखा समां बांधा। महिला गायिका सरोजा तथा पुरुष गायक आनंद राज ने समारोह की महफिल में पत्रकारों को खूब झुमाया।

 

कार्यक्रम में सर्वप्रथम वरिष्ठ पत्रकारों तथा कई पत्रकारों ने होली मिलन के उद्देश्य तथा पत्रकारों के हित से जुड़े हुए बातों पर प्रकाश डालते हुए अपनी बातों को रखा। इनमें वरिष्ठ पत्रकार अखिलेश चंद्रा, प्रेस क्लब के अध्यक्ष नंदकिशोर सिंह, कोषाध्यक्ष पंकज नायक, सचिव प्रशांत चौधरी ,कार्यकारी सचिव पूजा मिश्रा, लीगल एडवाइजर एडवोकेट अरुण कुमार जायसवाल, अभय सिंह, बम शंकर झा ,सुनील सम्राट, जेपी मिश्रा, प्रवीण कुमार इत्यादि प्रमुख थे।

 

 

 

News add 2 riya

पत्रकारों के हित से संबंधित उद्बोधन के बाद सभी पत्रकारों को 2024 की प्रेस क्लब पूर्णिया की डायरी देकर सम्मानित किया गया। यह कार्यक्रम दिन के 1:00 से संध्या 4:00 बजे तक चला। कार्यक्रम में बेहतरीन खानों और पकवान की व्यवस्था की गई थी। यह व्यवस्था शहर के प्रसिद्ध कैटरर नितिन कुमार द्वारा की गई थी। कार्यक्रम के दौरान सभी पत्रकारों ने एक दूसरे को अबीर गुलाल लगाकर तथा सभी पर फूलों की वर्षा कर एक दूसरे को बधाई दी तथा आपसी प्रेम भाईचारा तथा आपसी सौहार्द बनाए रखने के लिए लगातार प्रयास करने का प्रण लिया। प्रेस क्लब पूर्णिया के अध्यक्ष नंदकिशोर सिंह ने इस मौके पर कहा कि हम पत्रकारों को निरंतर समाज के हर अच्छाइयों को आगे लाना और समाज में विकास के लिए निरंतर कलम चलाने की बात कही।

 

 

 

उन्होंने कहा कि लोकतंत्र का महापर्व है इस पर हम सभी पत्रकार गण आम लोगों से अपील करते हैं कि इस लोकतंत्र के महापर्व में सब लोग अपने मतदान का प्रयोग करें। कोषाध्यक्ष पंकज नायक ने कहा कि होली मिलन समारोह हम सभी के लिए एक मित्रता और सकारात्मक सोच को देने के लिए किया गया है। इससे आपस में सद्भाव और प्रेम लगातार विकसित होता रहेगा। लीगल एडवाइजर एडवोकेट अरुण कुमार जायसवाल ने प्रेस क्लब पूर्णिया के सभी सदस्यों को बधाई दी तथा निरंतर पत्रकारों के लिए काम करने की उत्सुकता जताई।

 

 

 

इस खास मौके पर शहर के प्रसिद्ध डॉक्टर आलोक कुमार, डॉ अंगद चौधरी ,श्री राम सेवा संघ के संयोजक राणा प्रताप सिंह ,साइकलिंग एसोसिएशन के सेक्रेटरी विजय शंकर, वरिष्ठ सदस्य तौफिक आलम एवं पंकज श्रीवास्तव, सामाजिक कार्यकर्ता तथा वार्ड पार्षद आतिश सनातनी इत्यादि उपस्थित थे और उन्हें भी प्रेस क्लब पूर्णिया की डायरी देकर सम्मानित किया गया।

 

 

कार्यक्रम में वरिष्ठ पत्रकार जेपी मिश्रा, प्रवीण कुमार, अभय सिंह ,बम शंकर झा सुनील सम्राट ,सुबोध कुमार ,विमल किशोर , मलाय झा ,मुकेश मंडल, मनोज कुमार चौधरी, ध्रुव कुमार झा ,आकाश कुमार, प्रफुल्ल सिंह , मनोज कुमार,नीरज कुमार, पवन कुमार सिंह ,अमन जयसवाल, अनिल कुमार, राजीव कुमार, शशिकांत , चंद्रजीत कुमार, राजन कुमार, राकेश कुमार लाल,विकास कुमार ,मन्नू कुमार, तहसीन अली, आकाशवाणी के वरिष्ठ पत्रकार सत्येंद्र गोपी , शिवाजी झा,एम एस परदेसी सहित सैकड़ो पत्रकार शामिल होकर एकता और भाईचारे का संदेश एवं होली की एग्री शुभकामनाएं दी।

News Add 3 sks

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Sampurn Bharat Banner
Sampurn Bharat Banner