Sampurn Bharat
सच दिखाने का जज्बा

*दशहरा को लेकर अनुमंडल स्तरीय शांति समिति का बैठक सम्पन्न.एसडीएम ने कहा सोहार्दपूर्ण वातावरण में पूजा सम्पन्न कराने के लिए प्रशसन है कटिबद्ध.*

News Add crime sks msp

बनमनखी(पूर्णियां):-हर वर्ष की भांति इस बार भी बनमनखी अनुमंडल क्षेत्र में दुर्गा पूजा त्योहार को शांति एवं सौहार्दपूर्ण वातावरण में मानने के लिए मंगलवार को अनुमंडल पदाधिकारी के कक्ष में दशहरा पर्व को लेकर अनुमाडल स्तरीय शांति समिति की बैठक अनुमण्डल पदाधिकारी मो अहमद अली अंसारी एव अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी हुलाश कुमार की संयुक्त अध्यक्षता में हुई.

इस बैठक में पूजा कमिटी के साथ साथ आम लोगों को भी प्रशासन का सहयोग करने का अपील किया गया.बैठक के दौरान अनुमंडल पदाधिकारी मो अहमद अंसारी एव अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी हुलास कुमार ने पूजा समिति के सदस्यों से साफ़ लहजे में कहा कि दुर्गा पूजा के लिए जिला प्रशासन के द्वारा जो नियम-कायदे जरी किये गए हैं उसे अक्षरशः पालन करना होगा.

News add 2 riya

उपस्थित पूजा समितियों को निर्देश देते हुए उन्होंने कहा कि इस बार खासकर पूजा पंडाल के अन्दर एवं बहार हर हाल में सीसीटीवी केमरा लगाये एवं विडियोग्राफी कराएँ.ताकि सोहदे पर नजर रखी जा सके. अनुमंडल क्षेत्र में लगने वाले सभी मेला में इस बार सादे लिवास में पुलिस को तैनात किया जायेगा.जिसकी नजर मनचलों एवं उपद्रवियों पर होगी.मेला में हुरदंग मचाने वाले उपद्रवियों से पुलिस के द्वारा शख्त कार्यवाही की जाएगी.उन्होंने पूजा समिति से कहा कि पूर्व के भांति इस बार भी दुर्गा पूजा में डीजे पर पूरी तरह प्रतिबन्ध रहेगा.

कहीं से यदि डीजे बजाने की शिकायत मिला तो उक्त पूजा समिति के साथ-साथ डीजे मालिक के बिरुद्ध आवश्यक क़ानूनी कार्यवाही की जाएगी. शांति समिति की बैठक में सामिल जनप्रतिनिधियों से क्षेत्र मे अमन चैन की स्थापना के लिए प्रशासन को सहयोग करने की अपील किया.इस मौके पर स्टेशन प्रबंधक लालन कुमार यादव,बनमनखी थाना के अवर निरीक्षक एस के झा ,जानकीनगर थाना अध्यक्ष ओम प्रकाश,नगर परिषद के कनीय अभियंता उमर इकबाल,राजकुमार चांद गोठिया,पार्षद ओमप्रकाश अग्रवाल उर्फ पासो,पार्षद शिवनारायण शाह ,रमेश राम,लालन कुमार यादव, बुटन ततमा,आदि उपस्थित थे.

News Add 3 sks

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Sampurn Bharat Banner
Sampurn Bharat Banner