Sampurn Bharat
सच दिखाने का जज्बा

दबंगों ने बीजेपी बूथ अध्यक्ष पर किया हमला,बाल बाल बचे,थाना में दिया गया आवेदन.

News Add crime sks msp

दबंगों ने बीजेपी बूथ अध्यक्ष पर किया हमला,बाल बाल बचे,थाना में दिया गया आवेदन.

-:विज्ञापन:-
-:विज्ञापन:-
News add 2 riya

प्रतिनिधि,बनमनखी:-मंगलवार को दबंगों द्वारा बीजेपी बूथ अध्यक्ष पर अचानक हमला कर देने का मामला प्रकाश में आया है.बताया गया कि इस हमले में बीजेपी बूथ अध्यक्ष बाल-बाल बच गए. उनके द्वारा सरसी थाना में लिखित आवेदन देकर दबंगों पर कार्यवाही की गुहार लगाई गई है.घटना प्रखंड जे मालिनियाँ गांव की बताई जा रही है.

इस घटना के संबंध में भाजपा के बूथ अध्यक्ष बेदानंद मंडल ने बताया कि मंगलवार को मजदूर द्वारा नव निर्माधिन मकान का सेंटरिंग खोला जा रहा था इसी क्रम में सेंटरिंग का एक लकड़ी दबंग पड़ोसी के हाता में गिर गया.बस इसी मामूली बात पर दबंग पड़ोसी आग बबूला हो गया और लाठी- डंडे,लोहे की रॉड एवं फरसा लेकर अचानक मेरे घर पर हमला कर दिया.इस क्रम में यदि वह जान बचा कर नही भागते तो फरसा से काटकर उसकी हत्या कर सकता था.उन्होंने बताया कि इस हमला में मनोज मंडल,सनोज मंडल,विनोद मंडल,दिनेश मंडल,पवित्र मंडल आदि शामिल था.

उन्होंने बताया कि घटना के मुताल्लिक दिए गए आवेदन के साथ नामजद अभियुक्त द्वारा किये गए हमला से संबंधित फ़ोटो एवं बीडीओ पुलिस को देकर कार्यवाही की मांग की गई है.इस बाबत सरसी थाना प्रभरी ने बताया कि घटना की फोनिक सुचना मिला है आवेदन मिलने के पश्चात दोषियों पर कार्यवाही की जाएगी.

News Add 3 sks

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Sampurn Bharat Banner
Sampurn Bharat Banner