Sampurn Bharat
सच दिखाने का जज्बा

गुरु के शरण मे आकर पापी व देवता भी अमर हुए : प्रमोद बाबा.

News Add crime sks msp

गुरु के शरण मे आकर पापी व देवता भी अमर हुए : प्रमोद बाबा.

प्रतिनिधि,धमदाहा:-धमदाहा प्रखण्ड क्षेत्र के घरारी गांव में दो दिवसीय संतमत सत्संग का विशाल आयोजन रखा गया है. संतमत के प्रखर वक्ता प्रमोद बाबा (भागलपुर कुप्पाघाट) का मंगलवार को मीरगंज से घरारी गांव तक श्रद्धलुओं ने फूल की वर्षा व जयकारे के साथ अभिनन्दन किया. सत्संग कमिटी के कार्यकर्तओं ने बताया कि मुख्य वक्ता प्रमोद बाबा के अलावा क्षेत्र के दर्जनों साधु संतों का पदार्पण हुआ है. जिनके प्रवचन सुनने काफी दूर दूर से संतमत के अनुयायी पहुंच रहे हैं. कार्यकर्ताओं ने जानकारी देते हुए कहा कि सत्संग 03 पाली में हो रही है, प्रातः दोपहर, सायं, सत्संग प्रेमियों के लिए रहने ठहरने, भोजन व शौचालय की समुचित व्यवस्था की गई है.

News add 2 riya

मंगलवार को सत्संग के पहले दिन श्रद्धालुओं को काफी देखा गया. मंच पर विराजमान परम पूज्य प्रमोद बाबा ने उपस्थित श्रौताओ संतमत की राह पर चलना, व्यभिचार, चोरी, नशा, हिंसा, झूठ को तजने की बात कहते हुए रामायण व गीता के मुख्य उपदेश देते हुए सांसारिक ज्ञान पर विशेष चर्चा किया. अपने प्रवचन के दौरान प्रमोद बाबा ने कहा कि राम गुरु के शरण गए, कृष्ण भी गुरु के शरण गए, पांडव के अलावा डाकू अंगुलिमाल भी गुरु के शरण मे जाकर ऐसी सिद्धि पाया कि वो महान कहलाए. साफ शब्दों में कहा जाए तो गुरु ज्ञान की वह गंगा है जो अच्छे व बुरे दोनों को सन्मार्ग पर चलने की बात बताते हैं.

जो गुरु की सेवा करते हैं वही पूजनीय व सम्मानीय होते हैं. इस मौके पर संतमत के निर्मलानंद बाबा, स्वामी सत्यप्रकाश बाबा, स्वामी परमानंद बाबा, बिपिन बाबा आदि संतों ने गुरु की महिमा का खूब व्याख्यान किया. संतमत सत्संग को सफल बनाने में डॉक्टर अर्जुन यादव, धनंजय सिंह, आलोक यादव, वीरेन्द्र यादव, जगदीश प्रसाद सिंह, रामदेव प्रसाद सिंह, कुमोद यादव, अजय यादव समेत सैकड़ो कार्यकर्ताओं का विशेष सहयोग देखा गया.

News Add 3 sks

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Sampurn Bharat Banner
Sampurn Bharat Banner