Sampurn Bharat
सच दिखाने का जज्बा

अनुष्का शर्मा की प्रेग्नेंसी की तस्वीरें हुई वायरल, विराट बनने वाले है पिता!

News Add crime sks msp

सोशल मीडिया जो ना करा दे वो कम है…सोशल मीडिया को आज के दौर की मंथरा कहना गलत नहीं होगा।यहां ज्ञान भी मिलता है और अज्ञान का भंडार भी है।दरअसल आज सोशल मीडिया पर भारतीय कप्‍तान विराट कोहली और उनकी पत्‍नी अनुष्का शर्मा की एक तस्‍वीर जमकर वायरल हो रही है। सोशल मीडिया पर वायरल इस तस्वीर में दावा किया जा रहा है कि विराट कोहली पिता बनने वाले हैं, इन तस्वीरों मे कोहली अनुष्‍का के बेबी बंप के साथ पोज दे रहे है।

बता दे कोहली और अनुष्‍का 11 दिसंबर 2017 को शादी के बंधन में बंधे थे। पिछले कुछ महीनों से कोहली और अनुष्‍का के बारें में लगातार अटकलें लगाई जा रही हैं कि जल्‍द ही उनकी जिंदगी में एक नन्‍हा मेहमान आने वाला है। वहीं अब इस मामले पर सोशल मीडिया में अनुष्का का बेबी बंप की तस्वीरें भी वायरल होने लगी है।

News add 2 riya

पिछले दो तीन दिन से अनुष्‍का शर्मा की प्रेग्‍नेंसी की खबरें एक तस्‍वीर के वायरल होने से तेज हो गई है। जबकि यह तस्‍वीर सच्‍चाई बयां नहीं करती। दरअसल इस कपल की जो तस्‍वीर वायरल हो रही है, वो एडिट की हुई है। आइये हम आपकों असली तस्वीर भी दिखाते हैं।

जबकि इस फोटो की असल सच्चाई यह है कि यह फोटो जेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख की है, जिसे एडिट करके अनुष्‍का और कोहली के चेहरे से बदल दिया गया है। ये उस समय की फोटो है जब जेनोलिया ने अपने बेबी बंप का फोटो शूट सोशल मीडिया पर शेयर किया था।

बता दे हाल ही में ट्वीटर पर अनुष्का और विराट को लेकर तलाक की खबरें भी खासा सुर्खियों में रही थी। आलम ये था कि ये तलाक का हैशटैग चंद घंटो में टॉप ट्रेंड बन गया था।
The post अनुष्का शर्मा की प्रेग्नेंसी की तस्वीरें हुई वायरल, विराट बनने वाले है पिता! appeared first on Jiyo Bihar.

News Add 3 sks

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Sampurn Bharat Banner
Sampurn Bharat Banner