Sampurn Bharat
सच दिखाने का जज्बा

अजब प्रेम की ग़जब कहानी ,रिश्ता हुआ शर्मसार, चाचा को हुआ अपनी भतीजी से प्यार

News Add crime sks msp

 

अजब प्रेम की ग़जब कहानी रिश्ता हुआ शर्मसार, चाचा को हुआ अपनी भतीजी से प्यार

 

 

News add 2 riya

प्रतिनिधि जौनपुर :- “कहते हैं प्यार अंधा होता हैं” यह कहावत जौनपुर जिले के मछली शहर में सही साबित हुआ हैं। जहाँ एक चाचा को अपनी ही भतीजी से प्यार हो गया, इस बात का पता परिवार के लोगो को चला तो उन्होंने लड़को को बाहर काम के लिए भेज दिया। इसी बीच लड़की की शादी उसके घर वालो ने तय कर दी और बीते दिन शनिवार को लड़की की गोद भराई थी । इस बात का पता जब लड़के को चला तो वह गाँव पहुचा और लड़की को लेकर भाग गया। परिजनों ने दोनों को काफी ढुंढा काफी समय बाद जब दोनों मिल गए तो परिजनों ने जमकर लड़के की धुनाई की। फिर दोनों के परिजनों में विवाद हो गया धटना की जानकारी पुलिस को मिली और दोनों पछो को आमने सामने बुलाया गया घण्टो पंचायत हुई । दोनो चाचा (लड़का) और भतीजी (लड़की) शादी करने को अड़े रहे और धमकी भी देते रहे कि अगर हमारी आपस मे शादी न हुई तो हम खुदखुशी कर लेंगे।
सूत्रों के हवाले से , आपको बता दे कि युवती की शादी सिकरारा थाना क्षेत्र के एक गांव मे तय कर दी गयी थी, और शनिवार को उसकी गोदभराई थी इस मामले की खबर प्रेमी चाचा को जब पता लगी तो वह चंडीगढ से तुरन्त ही ट्रेन से घर आ गया और गोदभराई की रात्रि में अपनी प्रेमिका भतीजी को लेकर भाग गया।

 

—-   :   सोमवार को हुई शादी   : —

 

काफ़ी समय तक बात विवाद के बाद ग्राम पंचायत और पुलिस के समझाने पर दोनों पछो के लोग आपस मे राजी हो गए और चाचा – भतीजी की शादी एक दूसरे से करा दी। इस प्रकरण में वरिष्ठ उपनिरीक्षक राम प्रवेश कुशवाहा ने बताया कि मामला कोतवाली में आया था, लेकिन दोनों पछो में आपसी सहमति बन जाने के कारण दोनो पछो ने एक दूसरे की शादी कर दी और मामला खत्म हो गया जिसके कारण किसी भी प्रकार की कोई विशेष कार्यवाही नही की गई ।

News Add 3 sks

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Sampurn Bharat Banner
Sampurn Bharat Banner