Sampurn Bharat
सच दिखाने का जज्बा

“तुम्हें सब है पता”वीडियो सोंग के प्रर्दशन के साथ,पूर्णिया का माहौल हुआ फिल्मी.

News Add crime sks msp

“तुम्हें सब है पता”वीडियो सोंग के प्रर्दशन के साथ,पूर्णिया का माहौल हुआ फिल्मी.

✍️Sunil Kr Samrat.
✍️Sunil Kr Samrat.

प्रतिनिधि,पूर्णिया:-पूर्णिया की धरती साहित्य कला और संगीत के क्षेत्र में हमेशा से अग्रणी रही है। इस माटी ने एक से बढ़कर एक अमूल्य नगीने दिए हैं जिनसे देश विदेश में पूर्णिया की प्रसिद्धि फैली है। इसी कड़ी में पूर्णिया के ही उभरते युवाओं की टीम ने एक विडियो सॉंग को तैयार किया है जिसे बुधवार को विधिवत जारी किया गया। “तुझे सब है पता” नाम से रिलीज़ इस वीडियो सॉंग में गीत, संगीत, निर्देशन, अभिनय और शूटिंग के कार्य को पूर्णिया के ही इन युवाओं ने अपनी कौशल से निखारा है। शूटिंग पश्चिम बंगाल के दार्जिलिंग शहर की खूबसूरत वादियों में संपन्न हुई है। गाने के बोल इतने कर्णप्रिय हैं कि इसके पूर्व में जारी किये गये ट्रीज़र पर अनेक लोगों से शार्ट वीडियो बनाकर सोशल मिडिया पर अपलोड कर दिए हैं।

होटल श्रीनायक में इस सॉंग के रिलीजिंग के मौके पर उपस्थित पत्रकारों को पूरी वीडियो दिखाई गयी। इस विडियो सॉंग को फिल्म और विज्ञापन के क्षेत्र में नामचीन हस्ती मुम्बई से पधारे पूर्णिया के ही आनंद कुमार द्वारा बटन दबाकर रिलीज़ किया गया। इस मौके पर सभी प्रतिभागी कलाकार व गणमान्य लोग उपस्थित थे। सभी ने पूर्णिया के युवाओं की इस कृति की भूरी भूरी प्रशंसा की वहीँ आनंद कुमार ने सभी कलाकारों का उत्साहवर्धन करते हुए कहा कि पूर्णिया जैसे जगह में कम संसाधन के बीच इस तरह का प्रयास काबिले तारीफ़ है साथ ही उन्होंने इस वीडियो के डायरेक्टर अमर्त्य भट्टाचार्जी से फिल्म की बारीकियों पर भी चर्चा की।

News add 2 riya

इस गीत के मूल में एक पहाडी लड़की और शहरी युवक के बीच के प्रेम संबंधों को दिखाया गया है जिसमें नायिका अपनी पहाडी ज़िन्दगी के प्रति इतनी समर्पित है कि युवक से प्रेम होते हुए भी अपने समाज और अपनी संस्कृति की ओर का ही रास्ता चुनती है और युवक को वापस लौट जाने को कहती है वहीँ युवक इसे एक यादगार क्षण के तौर पर जीवन भर याद रखता है। परदे पर कुछ क्षण के लिए ही उपस्थित शिवम् सिंह राजपूत के निःशब्द हाव भाव ने इसमें जान डाल दी है।

इस गीत की रचना, म्यूजिक कम्पोजीशन और आवाज दी है ऋषि दीक्षित ने और इसमें मुख्य भूमिका में भी वे खुद हैं उनके साथ पूर्णिया की उभरती कलाकार और इंटीरियर डिजाइनिंग में अपनी पहचान बना चुकी श्वेता चौहान के साथ साथ शिवम् सिंह राजपूत, हिन्द राज चौहान भी शामिल हैं। सबों ने अपनी भूमिका बखूबी निभायी है। इस लव सॉंग विडियो को डीम्युजिक्स स्टूडियो के बैनर तले रिलीज किया गया है।

इस कार्यक्रम के दौरान श्रीधाम समिति के सदस्य पंकज नायक, पूर्णिया ऑर्गनिक के फाउंडर अभय कुमार, मारवाड़ी महिला मोर्चा की अध्यक्ष निशा प्रकाश, गुंजा बेगानी, सुष्मिता, डॉ सुशीला गोयल, हाईटेक आईटी इंस्टिट्यूट की निदेशक प्रियंका गुड़िया नीलकमल, सुनील कुमार जायसवाल, नितीश कुमार, कुमार सत्यम, दीक्षा जायसवाल सहित बड़ी संख्या में पत्रकार उपस्थित थे। इस कार्यक्रम का सम्पूर्ण संचालन वरिष्ठ कलाकार सत्येन्द्र गोपी कर रहे थे।

News Add 3 sks

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Sampurn Bharat Banner
Sampurn Bharat Banner