Sampurn Bharat
सच दिखाने का जज्बा

तमिलनाडु: कलयुगी मां ने 50 साल के प्रेमी से करवाया बेटी का रेप

News Add crime sks msp

तमिलनाडु: कलयुगी मां ने 50 साल के प्रेमी से करवाया बेटी का रेप

चेन्नई में एक कलयुगी मां ने अपने प्रेमी को अपनी नाबालिग बेटी के साथ रेप करने की इजाजत दे दी. और जब उसकी बेटी गर्भवती हुई तो मां ने बच्चे को घर में ही प्रसव करवा दिया. घटना का पता तब चला जब बच्चा बीमार पड़ गया और उसे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया. उसके बाद मां और 50 साल के प्रेमी को चेन्नई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

News add 2 riya

संवाद सूत्र  ,चेन्नई: —तमिलनाडु में सामाजिक दृष्टिकोण से एक बड़ा ही गंभीर मामला सामने आया है. एक मां ने अपने 50 साल के प्रेमी को अपनी नाबालिग बेटी के साथ रेप करने दिया. यही नहीं, उसने घर पर ही बेटी का प्रसव करवा दिया. मामला प्रकाश में आने के बाद पुलिस ने शुक्रवार (13 मई) को महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया. घटना का पता तब चला जब बच्चा बीमार हो गया और उसे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया.महिला (38) एक दिहाड़ी मजदूर के रूप में काम करती थी. महिला और आरोपी के बीच जान पहचान थी और उससे प्रेम भी करती थी. आरोपी ने महिला से कहा कि वह उसकी बेटी से शादी करना चाहता है. इसलिए उसने प्रेमी को अपनी 17 साल की बेटी के साथ रेप करने की इजाजत दे दी. जब उसकी बेटी गर्भवती हो गई तो मां ने उसकी स्कूली शिक्षा बंद कर दी और उसकी शादी अपने प्रेमी से कर दी. यह सुनिश्चित करने के लिए कि उसके पड़ोसियों को शक न हो उसने बेटी को अपने घर के अंदर रखा.

एक मई को बेटी ने प्रसव पीड़ा की शिकायत की और उसने घर में ही बच्चे को जन्म दिया. घटना का पता तब चला जब बच्चा बीमार पड़ गया और उसे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाना पड़ा. वहां के स्टाफ ने बच्चे का जन्म रिकॉर्ड और शिशु की मां के बारे में पूछा. जब महिला ने अपना आधार कार्ड जमा किया तो स्टाफ ने बच्चे की उम्र का पता लगाया और बाल कल्याण समिति को सूचना दी. चेन्नई पुलिस ने भी पोक्सो एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया और पुरुष और महिला दोनों को गिरफ्तार कर लिया.

साभार@etvbharat

News Add 3 sks

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Sampurn Bharat Banner
Sampurn Bharat Banner