Sampurn Bharat
सच दिखाने का जज्बा

वाराणसी में हादसा: बंद हो चुके रेलवे फाटक को पार करते समय ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत, एक वृद्ध समेत दो लोग घायल

News Add crime sks msp

वाराणसी में हादसा: बंद हो चुके रेलवे फाटक को पार करते समय ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत, एक वृद्ध समेत दो लोग घायल.

प्रतिनिधि,वाराणसी:- आशापुर ओवरब्रिज बनने के बाद शासन द्वारा बन्द हो चुके रेलवे फाटक को पार करते समय ट्रेन की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई वही साथ ही एक वृद्धा समेत दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची सारनाथ पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। व घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

News add 2 riya

बता दे कि, ओवरब्रिज बनने के बाद से ही रेलवे ने स्थाई रूप से लोहे के गाटर लगाकर आशापुर रेलवे फाटक  को बंद कर दिया है। इसके बावजूद वहाँ क्षेत्रीय लोग बंद रेलवे फाटक  के अंदर से आशापुर इस पार से उस पार आते-जाते रहते थे। शनिवार को लेढु़पुर निवासी फुलेश्वर प्रसाद (32), आशापुर निवासी सावित्री (70) और रोहित चौहान  (28) रेलवे फाटक  पार कर रहे थे। तभी दूसरी ओर से सिटी स्टेशन से सारनाथ स्टेशन की तरफ जा रही एक ट्रेन की चपेट में आ गए। जिससे मौके पर ही फुलेश्वर की मौत हो गई। वृद्ध महिला सावित्री देवी और युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों घायलों को बीएचयू ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। 

हादसे में घायल सावित्री देवी (70)  नाटी इमली स्थित अपनी बेटी सीमा के यहां कुछ दिन पहले गई थी, वहां से अपनी बड़ी बेटी बबीता के साथ आशापुर स्थित अपने घर आ रही थी।

News Add 3 sks

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Sampurn Bharat Banner
Sampurn Bharat Banner