Sampurn Bharat
सच दिखाने का जज्बा

सियासत:जदयू सिर्फ बिहार में भाजपा के साथ अन्य राज्यों में जदयू अकेले चुनाव लड़ेगी.

News Add crime sks msp

सियासत:जदयू सिर्फ बिहार में भाजपा के साथ अन्य राज्यों में जदयू अकेले चुनाव लड़ेगी.


PATNA:-जदयू नेता सह एमएलसी गुलाम रसूल बलियावी ने शनिवार को स्थानीय सर्किट हाउस में कहा कि जदयू का सिर्फ बिहार में भाजपा के साथ गठबंधन है। नीतीश कुमार के नेतृत्व में जदयू बंगाल, आसाम सहित अन्य राज्यों में होने वाली विधानसभा चुनाव में अपना प्रत्याशी उतारने का निर्णय लिया है।

News add 2 riya

राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में पार्टी का विस्तार, संगठन की मजबूती एवं अन्य राज्यों में होने वाली चुनाव में पूरी ऊर्जा के साथ चुनाव लड़ने पर सहमति बन चुकी है। बंगाल में होने वाली विधानसभा चुनाव के लिए जदयू से कई स्थानीय राजनीतिक दलों ने साथ आने का निमंत्रण दिया है।

कई दौर की वार्तालाप भी हो चुकी है। उन्होंने कहा कि झारखंड में भी भाजपा से अलग जदयू चुनाव में थी। उन्होंने कहा कि जदयू, लोहिया, कर्पूरी के विचारधारा के साथ समाज के सभी तबकों तक विकास की रोशनी पहुंचाने के प्रति संकल्पित है। उन्होंने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी पर भी तंज कसा। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार की कॉपी करने के लिए नीतीश जैसी छवि एवं जनता का विश्वास चाहिए।

उन्होंने कहा कि नीतीश के कार्यों की सराहना पूरे विश्व मे हुई। शराबबंदी हो या जल जीवन हरियाली मानव श्रृंखला ने विश्व रिकार्ड कायम किया, लेकिन विपक्ष द्वारा आयोजित मानव शृंखला किशनगंज में तो कहीं नहीं दिखा। यह पूरी तरह फेल साबित हुआ है।

News Add 3 sks

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Sampurn Bharat Banner
Sampurn Bharat Banner