Sampurn Bharat
सच दिखाने का जज्बा

असानी’ के तूफान में बहकर आया सोने से मढ़ा रथ, अधिकारी ने कही ये बात

News Add crime sks msp

असानी’ के तूफान में बहकर आया सोने से मढ़ा रथ, अधिकारी ने कही ये बात

Gold Chariot in Andhra: — देश के कई समुद्री इलाकों में इन दिनों चक्रवात असानी (Cyclone Asani) का असर देखने को मिल रहा है. बंगाल की खाड़ी से उठा चक्रवाती तूफान अब आंध्रप्रदेश (Andhra Pradesh) की ओर बढ़ रहा है. इस बीच आंध्रप्रदेश के श्रीकाकुलम इलाके में तूफान की वजह से समुद्र में उठी लहरों के बीच एक सोने का रथ (Gold Coloured Chariot) बह आया है. ये

रथ कहां से बहकर आया इस बात की जानकारी अभी तक नहीं हुई है.

श्रीकाकुलम जिले के सुन्नापल्ली तट पर मिला रथ

जानकारी के मुताबिक, ये सोने का रथ श्रीकाकुलम जिले के सुन्नापल्ली तट पर मिला है. रथ के म्यांमार, मलेशिया या थाईलैंड से बहकर यहां पहुंचने की बात कही जा रही है. वहीं इलाके के SI नौपाड़ा ने बताया कि शायद यह रथ किसी दूसरे देश से आया हो. हमने इंटेलिजेंस और उच्च अधिकारियों को सूचित कर दिया है.

News add 2 riya

स्थानीय लोगों ने रस्सियों से बांधकर रथ बाहर निकाला

इस रथ पर सोने की चादर चढ़ी है. इसके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि रथ समुद्र की लहरों के बीच बहता हुआ तट के करीब पहुंचा. इसे देखकर स्थानीय लोगों ने उसे समुद्र से बाहर निकाला. स्थानीय लोगों ने रथ को रस्सियों से बांधकर किनारे तक पहुंचाया.

असानी से निपटने के लिए 50 टीमें तैनात

बता दें कि चक्रवाती तूफान असानी से निपटने के लिए प्रभावित क्षेत्रों में राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन बल (NDRF) ने कुल 50 टीमों को तैनात किया है. मौसम विभाग ने कई इलाकों में भारी बारिश और बाढ़ का अलर्ट जारी किया है. मौसम विभाग ने कहा है कि चक्रवात के 11 मई की दोपहर तक काकीनाड़-विशाखापत्तनम तटों के पास पश्चिम-मध्य बंगाल की खाड़ी तक पहुंचने का अनुमान है.

साभार@ जी न्यूज डेस्क

 

 

News Add 3 sks

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Sampurn Bharat Banner
Sampurn Bharat Banner