Sampurn Bharat
सच दिखाने का जज्बा

छात्र लोजपा रा. ने मुख्यमंत्री नितीश कुमार का फुका पुतला । कहा बीपीएससी परीक्षा प्रश्नपत्र आउट का सीबीआई करें जांच ।

News Add crime sks msp

छात्र लोजपा रा. ने मुख्यमंत्री नितीश कुमार का फुका पुतला । कहा बीपीएससी परीक्षा प्रश्नपत्र आउट का सीबीआई करें जांच ।

पूर्णिया:–छात्र लोजपा रा. पुर्णियां के जिलाध्यक्ष सुमित झा बाबा के नेतृत्व में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला पुर्णियां शहर के आर एन साह चौक पर फूंका गया । छात्र नेता सुमित झा बाबा ने बताया कि एक बार फिर बिहारी छात्रों के साथ खिलबाड़ किया गया है ।

मुख्यमंत्री नितीश कुमार को इस्तीफा दे देना चाहिए कि प्रदेश में इतना बडा बडा परीक्षा होने से पहले परीक्षा प्रश्नपत्र आउट हो जाता है । बीपीएससी पीटी जैसे परीक्षा प्रश्न पत्र लिक हो जाता है और मुख्यमंत्री कोई ठोस कदम नहीं उठाते हैं । छात्र नेता सुमित झा बाबा ने कहा कि बिहार कर्मचारी चयन आयोग द्वारा 2015 में निकाली गई संयुक्त इंटर स्तरीय प्रतियोगिता परीक्षा आज 2022 तक में सरकार बहाल नहीं कर पाई , परीक्षायें हुई पेपर लीक हुई , दिखाबटी गिरफ्तारी हुई ,कितनों को सजा दिलबा पाई सरकार , केश की स्थिति स्पस्ट करे सरकार ।

News add 2 riya

बिहार में शिक्षक बहाली का यही हाल है
बिहार दरोगा क्यों नहीं छात्रों को नंबर बताती सरकार
सरकार स्थिति स्पस्ट करें , अब नहीं तो कभी नहीं ।
छात्र लोजपा रामविलास की मांग है ।
बिहार लोक सेवा आयोग 2022 परीक्षा पेपर लिक की समुचित सीबीआई जांच हो ।
दोसी को फास्ट ट्रैक कोर्ट का गठन कर जल्द से जल्द सजा दिलबाई जाये ।
फिर जो परीक्षा हो एक तय दुरी तय करे सरकार ।
2013 अन्तर स्नातक परीक्षा में केश की क्या स्थिति है स्पष्ट करें सरकार ।
बिहार में प्रतियोगिता परीक्षा के केलेंडर जारी करे सरकार ।
2020 विधानसभा चुनावी घोषणा पत्र को फिर से अध्ययन करे सरकार ।
छात्रों के साथ सौतेला व्यवहार बंद करे सरकार ।छात्रों से माफी मांगे सरकार । bssc graduate level का एक और तुगलकी फरमान फार्म भरने का अंतिम तारीक 15.5.2022 है और फार्म भरते समय ews , निवास , character certificate , अपलोड मांगा जा रहा है बिहार सरकार के वेवसाईट www.serviceonline.bihar .Gov .In काम नहीं कर रहा है । छात्र प्रखंड का चक्कर लगाते लगाते परेशान है । फार्म भरने की तारीख बढाये सरकार ।
बिहार के जितने भी चयन आयोग हैं सभी में पारदर्शिता का आभाव है वे छात्र हित में नहीं सरकार हित में काम कर रहे हैं ।
Bpsc की परीक्षाओं में छात्रों को कितनी कठिनाइयां हुई बिहार के छात्रों को एक कोना से दुसरे कोने तक दौडाया गया लगा सभी छात्रों को रोड पर निकाल दिया गया , फिर भी बहुत से छात्र उपस्थित नहीं हो पाये लगा कि बिहार सरकार छात्रों को बिहार भ्रमण पर निकाल दिया है ।और फिर उसके बाद प्रश्न पत्र आउट कबतक छात्रों के साथ खिलबाड़ करेगी सरकार ।
छात्र लोजपा कतई नहीं मानेगी ये चेतावनी नहीं छात्र लोजपा का रण है ।
छात्र लोजपा रा. के बिहार प्रदेश महासचिव आनंद ठाकुर ने कहा कि मांगे नहीं मानने पर और छात्र हित में छात्र लोजपा रा. दृढसंकल्पित है और जरुरत पडने पर सडक से सदन तक लडाई के लिये तैयार है ।

लोजपा नेता प्रवीण पासवान ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार छात्र विरोधी हैं ।बार बार छात्रों के जीवन से खिलबाड़ करने का काम करते हैं उन्हें अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए ।
इस मौके पर लोजपा रा. के जिलाध्यक्ष सौरभ झा , युवा नेता प्रशांत झा , प्रवीण पासवान , अंकित राज , सुरज पासवान ,शुभम यादव , विनीत सम्राट , राजा चौबे , रोहन पासवान , आशीष झा ,मुरारी झा , अमन पाठक , सहित सेकडो लोजपा नेता उपस्थित थे ।

News Add 3 sks

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Sampurn Bharat Banner
Sampurn Bharat Banner