Sadak 2 trailer:-ट्रेलर रिलीज होते ही सड़क पर आई ‘सड़क 2’, ट्रेलर को लाइक्स से ज्यादा मिल रहे हैं डिस्लाइक्स

आलिया भट्ट, संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर स्टारर ‘सड़क 2’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है।ट्रेलर में थ्रिलर और रोमांस का पूरा तड़का देखने को मिल रहा है।कुछ ही देर पहले रिलीज हुए सड़क 2 के ट्रेलर को अब तक 4 घंटे में 7 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। लेकिन हैरान करने वाली बात तो यह है कि ट्रेलर पर लाइक्स से कई गुना ज्यादा डिस्लाइक्स मिल रहे हैं।जहां अभी तक इस ट्रेलर को 64 हजार लाइक मिले हैं वही अभी तक 7.2 लाख लोगों ने डिस्लाइक्स किया है। सड़क 2 पर आए फैंस के रिएक्शन को देखकर कहा जा सकता है कि वह ट्रेलर से खुश नजर नहीं आ रहे हैं।

From youtube ट्रेलर अच्छी होने के बावजूद भी दर्शकों का गुस्सा फिल्म पर फूट रहा है। ट्रेलर पे आए कमेन्ट से पता लग सकता है कि ये गुस्सा सुशांत सिंह राजपूत को लेकर है। एक कमेन्ट में दर्शक ने लिखा है कि संजय दत्त से कोई नफरत नहीं है। यह नफरत महेश भट्ट और बॉलीवुड में नेपोटिज्म के लिए है। कुछ कमेन्ट में देखा जा सकता है जहां लोग सुशांत सिंह के पिता के साथ खड़े होने की बात कर रहे हैं।

संजय दत्त आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर के अलावा फिल्म में जिशु सेनगुप्ता, मकरंद देशपांडे, गुलशन ग्रोवर, प्रियंका बोस, मोहन कपूर और अक्षय आनंद भी नजर आएंगे। 29 साल पहले भी ‘सड़क’ महेश भट्ट ने बनाई थी और फिर से ‘सड़क 2’ के निर्देशक महेश भट्ट ही हैं।फिल्म 28 अगस्त को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।विशेष फिल्म्स के बैनर तले बनी इस फिल्म को मुकेश भट्ट ने प्रोड्यूस किया है।
The post Sadak 2 trailer:-ट्रेलर रिलीज होते ही सड़क पर आई ‘सड़क 2’, ट्रेलर को लाइक्स से ज्यादा मिल रहे हैं डिस्लाइक्स appeared first on Jiyo Bihar.