राजपूत का घर छोड़ने से पहले क्यों गुस्से में थी रिया,राजपूत के स्टाफ नीरज ने बताया वजह.

राजपूत का घर छोड़ने से पहले क्यों गुस्से में थी रिया, राजपूत के स्टाफ नीरज ने बताया वजह।

सम्पूर्ण भारत

मुंबई: – सीबीआई के हाथ में केस जाने के बाद इस मामले की जांच तेजी के साथ हो रही है और कई चौंकाने वाले खुलासें लग रहे हैं। सीबीआई मुंबई पहुंचते ही एक्शन मो’द पर आ गई और सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट को एम्स में फिर से चेक करने के लिए भेजा गया जहां कई मिस्टेक नजर आईं जिस पर मुंबई पुलिस सवालों के घेरे में आ गई है। वहीं, दूसरी ओर सीबीआई ने शनिवार को सुशांत के स्टाफ नीरज सिंह का बयान दर्ज किया जहां उन्होंने 8 जून वाले दिन के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी बताई।

 

नीरज ने सुनाया 8 जून का वाकया: – सुशांत सिंह के कुक नीरज सिंह ने बताया, उस दिन सभी के लिए डिनर बनाया गया था, इसलिए में प्रिंस मैम आईं और मुझे कपड़े पैक करने को कहा और फिर शासक अपने भाई साहब चक्रवर्ती के साथ चले गए। गया और डिनर भी नहीं किया गया। उस वक्त शासक मैम काफी गुस्से में थे और सुशांत सर अपने कमरे में ही थे, वे बाहर नहीं निकले थे। नीरज ने बताया, प्रधान मैम के जाने के बाद उसी दिन सुशांत सर की बहन मीतू सिंह आई थीं।

 

नीरज ने प्रिंस-सुशांत का डेली रूटीन बताया: – नीरज सिंह ने प्रिंस चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत के डेली रूटीन के बारे में भी बताया। नीरज ने बताया, प्रधान मैम और सुशांत सर सुबह उठकर ब्लैक कॉफी पीते थे, फिर छत पर जाकर वर्कआउट करते थे। इसके बाद वे दोनों दोपहर का भोजन करते थे और फिर योगा करने छत पर चले जाते थे। इसके बाद मैं छत की सफाई करता था और फिर डिनर बनाता और खा-पीकर सर सोने चले जाते थे। ये उनका डेली का रूटीन था।

सुशांत के घर पहुंची थी सीबीआई: – शनिवार को सीबीआई की विशेष टीम फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स के साथ सुशांत सिंह राजपूत के घर पहुंची थी। सीबीआई अपने साथ सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी और स्टाफ नीरज सिंह को भी आई थी। सीबीआई ने इस दौरान सीन रिक्रिएट किया और उसका वीडियो भी बनाया। सीबीआई ने सुशांत के घर का वीडियो भी बनाया और तस्वीरें भी क्लिक की।
आपको ये पोस्ट कैसे शुरू किया गया है इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी गिरने वाली रहने के लिए आप (www.sampurnbharat.com) के सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।