भूसाघर में लगभग 80 वर्षीय एक वृद्ध व्यक्ति का शव मिला हत्या की आशंका.

भूसाघर में लगभग 80 वर्षीय एक वृद्ध व्यक्ति का शव मिला हत्या की आशंका.

मुरलीगंज (मधेपुरा):-थाना क्षेत्र के गंगापुर पंचायत अंतर्गत रमनी वार्ड 10 में मंगलवार की अहले सुबह एक भूसाघर में लगभग 80 वर्षीय एक वृद्ध व्यक्ति का शव मिलने से गाँव में आक्रोश व्याप्त है। सूचना मिलते हीं घटना स्थल पुलिस पहुंचकर मामले की जानकारी लेने के साथ शव को कब्जे में लिया। परिवार वालों ने गाँव के हीं कुछ लोगों पर जमीनी विवाद को लेकर हत्या करने का आरोप लगा रहे हैं।

बताया गया कि रमनी वार्ड 10 निवासी दीपनारायण पंडित लगभग 80 वर्ष का शव मंगलवार की सुबह एक भूसाघर में मिला। जिसके बाद लोगों का भीड़ उमड़ पड़ी। सूचना मिलते हीं घटना स्थल पर दल बल के साथ पहुंचे थानाध्यक्ष ने लोगों समझाते बुझाते शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ हीं मामले की छानबीन में जुट गई है। मृतक पुत्र संजय पंडित का कहना है कि मंगलवार की सुबह जब पिताजी बंगला में नहीं थे।

तब खोजबीन के दौरान घर से लगभग सौ मीटर के दूरी पर एक भूसाघर में मृत अवस्था में देखा गया। वहीं संजय की पत्नी रीता देवी ने बताया कि लगभग 15 दिन पूर्व पड़ोसी से रास्ते को लेकर मारपीट हुई थी। थानाध्यक्ष किशोर कुमार ने बताया कि मृतक के गले में काला निशान देखा गया है। हलांकि वृद्ध की हत्या होने का कारण स्पष्ट नहीं हुआ है। बहरहाल पुलिस विभिन्न बिन्दुओं पर छानबीन कर रही है।

✍️मुरलीगंज से मितलेश कुमार की रिपोर्ट