बनमनखी के डिबिया चकला में गोली मारकर एक व्यक्ति को किया घायल,पुलिस ने किया इनकार.

बनमनखी के डिबिया चकला में गोली मारकर एक व्यक्ति को किया घायल,पुलिस ने किया इनकार.

PURNEA:बनमनखी में अपराधी बेलगाम हो गए हैं और उनके सामने पुलिस नाकाम नजर आ रही है.गत अगस्त महीने से अब तक हुई हत्या,हत्या का प्रयास और लूट की ताबड़तोड़ वारदातों ने पुलिस के इकबाल को चुनौती देने के साथ ही कार्यशैली पर भी गंभीर सवाल खड़े किए हैं. इनमें से कई वारदातें ऐसी हैं जिनका खुलासा तो दूर पुलिस अभी तक बदमाशों को चिह्नित भी नहीं कर सकी है.लेकिन इसी बीच एक और गोली कांड से लोगों को दहसत में ला दिया है.

ताजा मामला बनममखी थाना क्षेत्र के रामनगर फरसाही मिलिक पंचायत के जीवछपुर डिबिया चकला वार्ड नंबर-12 की बताई जा रही है.जहां सोमवार को देर रात शौचालय जा रहे एक व्यक्ति को अज्ञात अपराधियों द्वारा गोली मारकर घायल करने का मामला प्रकाश में आया है.

इस बाबत जानकारी देते हुए पीड़ित कालेश्वर सोरेन (30) पिता कालिया सोरेन साकिन डिबिया चकला ने बताया कि सोमवार को रात्रि करीब 9 बजे वे लौटा में पानी लेकर बाहर शौच करने जा रहे थे.इसी बीच कलाकार अरविंद झा के पान दुकान के समीप पूर्व से घात लगाए मोटरसाइकिल सवार तीन अपराधियों में से दो व्यक्ति द्वारा मुझे अचानक दोनों बगल से पकड़ लिया तथा तीसरा व्यक्ति जान से मारने की नीयत से कनपट्टी में थ्रिनट सटा दिया कर जैसे हिं ट्रीगर दबाया हम पूरा ताकत लगाकर दोनों को झकझोर कर शरीर से अलग कर दिए इस बीच एक गोली सामने से मेरे सिर को छूता हुआ निकल गया.इसी बीच सभी अपराधी मोटरसाइकिल पर सवार होकर पुरव दिशा में फरार हो गया.

उन्होंने बताया कि घटना के बाद बनमनखी पुलिस को सूचना दिया गया.मंगलवार को जब घायल अवस्था मे थाना पहुंचे तो पुलिस द्वारा कहा गया पहले इलाज कराओ फिर केस दर्ज करंगे.पीड़ित ने बताया कि उपचार कराने के बाद जब हम घर लॉट गए तब बनमनखी पुलिस मेरे घर पहुच कर बयान लिया और चला गया.

उन्होंने बताया कि मेरा किसी से कोई दुश्मनी नही है.तीन वर्ष आर्मी में काम करने के बाद हम वर्ष 2004 में आर्मी से डिजाइन कर खेती गृहस्थी के काम मे जुट गए है.इस बाबत पूछे जाने पर बनमनखी थाना अध्यक्ष अरविंद कुमार ने इस पूरे घटनाक्रम से अनभिज्ञता जताया.उन्होंने कहा कि कल रात बी कोठी थाना क्षेत्र में गोली चलने की चर्चा सुनने में आया है.इस तरह का कोई मामला मेरे थाना क्षेत्र में न तो घटित हुई है और न हीं कोई लिखित शिकायत किया है.