150 ग्राम मादक पदार्थ ब्राउन शुगर के साथ दो युवक गिरफ्तार.

150 ग्राम मादक पदार्थ ब्राउन शुगर के साथ दो युवक गिरफ्तार.

किशनगंज जिले के दिघलबैंक थाना क्षेत्र के मोहरमारी एसएसबी कैंप के पास दिघलबैंक पुलिस और एसएसबी मोहरमारी ने संयुक्त अभियान चलाकर की कार्रवाई एसडीपीओ अनवर जावेद ने प्रेस कान्फ्रेंस कर दी जब्ती की जानकारी किशनगंज विधानसभा चुनाव को लेकर चलाये गए विशेष अभियान में एसपी कुमार आशीष के
निर्देश पर दिघलबैंक पुलिस और एसएसबी कैंप मोहरमारी के जवानों ने संयुक्त अभियान चलाकर बुधवार की रात दिघलबैंक थाना क्षेत्र के मोहरमारी एसएसबी कैंप के पास तालाशी के दौरान 150 ग्राम मादक पदार्थ ब्राउन शुगर अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत 40 लाख) के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

गुरुवार को एसडीपीओ अनवर जावेद ने प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से बताया कि दिघलबैंक के मोहरमारी के मोहम्मद सद्दाम व मलिक अख्तर को ब्राउन शुगर के साथ गिरफ्तार किया गया। दोनो आरोपी एक बोलेरो वाहन से मादक पदार्थ (ब्राउन सुगर) ले जा रहा था। पुलिस ने बोलरो वाहन भी जप्त किया है। इसके साथ साथ 12 हजार 316 रुपये भारतीय नोट,1 हजार रुपये
नेपाली नोट और दो मोबाइल फोन बरामद किया गया। किशनगंज के एसपी कुमार आशीष ने बताया कि विधानसभा चुनाव को लेकर विशेषकर भारत-नेपाल सीमावर्ती थाना के पास विशेष मादक पदार्थ व शराब की तस्करी के विरुद्ध अभियान चलाया जा रहा है।

इसी कड़ी में मोहरमारी एसएसबी जवानों के साथ दिघलबैंक पुलिस के साथ अभियान चलाकर दो युवकों को मादक पदार्थ ब्राउन शुगर के साथ पकड़ा गया है। दोनो युवक किशनगंज जिले के दिघलबैंक प्रखंड के मोहरमारी के पास किसी को मादक पदार्थ की डिलेवरी देबे वाला था। इससे पूर्व ही दोनो आरोपियों को दबोच लिया गया।