सड़क हादसा में घायल युवक की मौत,परिजन ने जताया हत्या की आशंका मामला दर्ज.

सड़क हादसा में घायल युवक की मौत,परिजन ने जताया हत्या की आशंका मामला दर्ज.

बनमनखी(पुर्णिया):-बनमनखी चीनी मिल के समीप सड़क हादसे में एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई. घटना 18 जनवरी की बताई जा रही हैं.मामले में मृतक की मां मनीला देवी ने हत्या की आशंका जताते हुए बनमनखी थाना में एक आवेदन दिया है.

बताया जा रहा है कि मृतक युवक बालमीकी कुमार अपने मित्र प्रद्युमन कुमार चौधरी के पल्सर बाइक पर नीरज कुमार को बैठाकर रात्रि करीब 11 बजे अपना घर आ रहा था. जिसके बाद बाईक चीनी मिल के पास दुर्घटना ग्रस्त हो गई. और वह घायल हो गया.

घायलावस्था में उसे बनमनखी के अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया.जहाँ उसकी गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सक ने बेहतर इलाज के लिए उसे पूर्णियां सदर अस्पताल भेज दिया गया. वहां से फिर उसे सिलीगुड़ी भेजा जहां उसकी इलाज के क्रम में मौत हो गई.मृतक के परिजनों का आरोप है कि दुर्घटना ग्रसित बाइक एवं उसपर सवार नीरज कुमार नामक युवक को जब खरोंच तक नही लगी है तो बाल्मीकि की मौत आखिर कैसे हो गयी.

परिजन ने आशंका व्यक्त किया की बाल्मी की मौत सड़क हादसा में नही हुआ है बल्कि उसका साजिश के तहत हत्या की गई है. इस संबंध में पूछे जाने पर बनमनखी थाना एसआई विक्रम झा ने बताया कि एक्सीडेंट का आवेदन मिली है.एक्सीडेंट का केस दर्ज कर लिया गया है.पुलिस घटना से जुड़े तमाम बिंदु पर जांच में जुट गई है.